जूटमिल पुलिस की कड़ी कार्यवाही : लगातार अपराध में लिप्त युवकओं की शिकायत मिलने पर आरोपियों को किया गिरफ्तार, भेजा न्यायिक रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 12 सितंबर / आज जूटमिल पुलिस ने मारपीट के आरोपित सुधीर चौहान और बंटी पाण्डेय को बेवजह झगड़ा और मारपीट करने के आरोप में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है। दो दिन पूर्व आरोपी सुधीर चौहान और उसके एक साथी ने कबीर चौक पर डेयरी दुकान के संचालक से झगड़ा और मारपीट की थी, मारपीट की रिपोर्ट के साथ ही पृथक से थाना प्रभारी जूटमिल निरीक्षक मोहन भारद्वाज ने आरोपियों पर धारा 170 बीएनएसएस (BNSS) के अंतर्गत प्रतिबंधात्मक कार्यवाही कर आरोपियों को जेल भेजा गया था।

जेल से छूटने के बाद कल रात सुधीर चौहान ने फिर से मारपीट की। कबीर चौक निवासी दीपक पाण्डेय (उम्र 35) ने रात 12:30 बजे जूटमिल थाना में रिपोर्ट दर्ज कराई कि सुधीर चौहान और बंटी पाण्डेय ने रात करीब 11:00 बजे गणेश पूजन समारोह के दौरान उससे शराब के लिए 500/- रुपये मांगे, रुपये नहीं देने पर आरोपियों ने गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी और हाथ-मुक्कों से मारपीट की। जूटमिल पुलिस ने मामले में अपराध क्रमांक 408/2024 धारा 294, 119(1), 351(2), 3(5)-BNS के अंतर्गत अपराध पंजीकृत कर दीपक पाण्डेय का मेडिकल कराया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए छापेमारी कर दोनों आरोपी – बंटी पाण्डेय (उम्र 23) और सुधीर चौहान (उम्र 23) निवासी कबीर चौक जूटमिल को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!