गम्हरिया में अवैध कब्जाधारियों को झटका, प्रशासन ने चलाया बुलडोजर : शासकीय भूमि पर अतिक्रमण करने वालों को मिला मुंहतोड़ जवाब

Advertisements
Advertisements

तहसीलदार, राजस्व निरीक्षक, पटवारी समेत पुलिस बल ने की संयुक्त कार्यवाही

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 14 सितम्बर/ शासकीय भूमि पर अवैध अतिक्रमण के विरुद्ध शासन के सख्त निर्देश के तहत शनिवार को राजस्व विभाग द्वारा गम्हरिया में शासकीय भूमि पर किये जा रहे अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्यवाही की। जिसके तहत ग्राम गम्हरिया के पटवारी हल्का नंबर 8 में एक व्यक्ति द्वारा के द्वारा परिवहन विभाग को आवंटित भूमि पर अनाधिकृत रूप से कब्जा किया जा रहा था। जिसमें उसके द्वारा एक अस्थाई घर बनाकर नवीन निर्माण किया जा रहा था।

जिसके विरुद्ध तहसीलदार न्यायालय में चले वाद के उपरांत आदेशानुसार अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई। जिसके लिए राजस्व विभाग की ओर से नायब तहसीलदार राहुल कौशिक, नायब तहसीलदार राजेश यादव के नेतृत्व में राजस्व विभाग के राजस्व निरीक्षक, पटवारी, कोटवारों के द्वारा पुलिस बल के सहयोग से अतिक्रमण खाली कराते हुए कब्जाधारी लोगों को समझाइश दी गयी और अवैध अतिक्रमण हटाया गया। अतिक्रमण हटा कर भूमि को जिला परिवहन अधिकारी विजय निकुंज की उपस्थिति में विभाग को प्रदान कर दिया गया।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!