पुलिस की बड़ी कार्यवाही : घरघोड़ा में गणेश दर्शन के दौरान हुई लूट के दो आरोपी गिरफ्तार, लूटी गई स्कूटी और मोबाइल बरामद, की जा रही है वैधानिक कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 15 सितम्बर / थाना घरघोड़ा क्षेत्र के अंतर्गत लूटपाट की घटना में संलिप्त दो आरोपियों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। प्रार्थी तुषार बैरागी, पिता लक्ष्मीकांत बैरागी, निवासी बुड़िया, थाना तमनार, जिला रायगढ़ द्वारा आज सुबह थाना घरघोड़ा में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी कि 14 सितंबर 2024 की रात, जब वह अपने मित्रों के साथ घरघोड़ा में गणेश जी के दर्शन करने गया था, तब घरघोड़ा के वार्ड क्रमांक 11 में बदमाशों ने उसका रास्ता रोका और उस पर हमला किया।

शिकायतकर्ता के अनुसार, आरोपी महेश पैंकरा और वसीम खान ने उसकी स्कूटी (टीवीएस जुपिटर, क्रमांक CG 13 BA 3768) और मोबाइल फोन (एप्पल आईफोन 7) लूट लिया। घटना की रिपोर्ट पर थाना घरघोड़ा में अपराध क्रमांक 270/2024, धारा 128(2), 309(6), 3(5) बीएनएस के अंतर्गत मामला पंजीकृत किया गया और टीआई अमित कुमार तिवारी के नेतृत्व में त्वरित विवेचना, आरोपियों की धरपकड़ शुरू की गई।

पुलिस ने तत्काल दोनों आरोपियों 1. महेश पैंकरा (उम्र 36 वर्ष) वार्ड नंबर 11 घरघोड़ा और 2. वसीम खान (उम्र 32 वर्ष), वार्ड नंबर 2 घरघोड़ा को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई। पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपराध करना स्वीकार किया। आरोपियों की निशानदेही पर लूटी गई स्कूटी और मोबाइल फोन बरामद कर लिए गए हैं। बरामदगी और पूछताछ के आधार पर आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। दोनों आरोपियों के खिलाफ आवश्यक कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!