विवाहित महिला को गाली-गलौज कर छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को थाना तुमला पुलिस ने किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

आरोपी राकेश यादव के विरूद्ध थाना तुमला में अप.क्र. 54/2021 धारा 294, 323, 354 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर, पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता विवाहित महिला थाना तुमला क्षेत्र के एक प्रतिष्ठान में काम करती है। दिनांक 08.11.2021 की रात्रि लगभग 08:00 बजे आरोपी राकेश यादव द्वारा प्रार्थिया के कार्य कर रहे स्थान के पास नशे की हालत में आकर 500 रू. की मांग कर रहा था। पीड़िता द्वारा पैसा नहीं दे पा पाना बोलने पर आरोपी द्वारा प्रार्थिया को गाली-गलौज कर बेईज्जत करने की नियत से हाथ-बांह को पकड़कर छेड़छाड़ किया गया। पीड़िता की रिपोर्ट पर थाना तुमला में धारा 294, 323, 354 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। आरोपी राकेश यादव घटना कारित करने के पश्चात् फरार हो गया था।  

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना आरोपी के ग्राम सिकरिया चौकी दोकड़ा में होने की सूचना मिलने पर तत्काल थाना पुलिस टीम द्वारा आरोपी के निवास में जाकर घेराबंदी कर दबिश देकर आरोपी राकेश यादव को अभिरक्षा में लिया गया। मामले में आरोपी राकेश यादव उम्र 40 वर्ष निवासी सिकरिया चौकी दोकड़ा थाना कांसाबेल के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर उसे दिनांक 11.01.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

प्रकरण की संपूर्ण विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में उप निरीक्षक जे.एक्का, आर. 671 अशोक भगत, आर. 769 जशवंत मिंज, आर. 751 वेनेदिक तिग्गा का महत्वपूर्ण योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!