बगीचा में सड़क हादसा : 25 से 30 श्रद्धालु घायल, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन को घायलों के इलाज के लिए हर संभव मदद करने के दिए निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 18 सितंबर/ प्रसिद्ध शिव धाम कैलाश गुफा से दर्शन कर लौट रहे पिकअप वाहन में 25 से 30 श्रद्धालु सवार थे पिकअप वाहन लौटते समय लगभग 30 -40 फिट गहरी खाई गिर गई, जिससे उसमें सवार लोगों को चोंट आयी है। मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय ने घायलों के ईलाज के समुचित इलाज के निर्देश चिकित्सकों को दिए हैं। बगीचा क्षेत्र में हुए इस हादसे की सूचना मिलते ही सीएम कैंप कार्यालय बगिया ने तत्काल संज्ञान लेते हुए जिला प्रशासन को इलाज के समुचित व्यवस्था कराने के निर्देश दिए हैं। घटना स्थल पर एंबुलेस और मेडिकल टीम भेजी गई है। घायलों को बगीचा अस्पताल पहुंचाया जा रहा है, किन्तु गंभीर रूप से घायलों को अंबिकापुर रिफर किया जा रहा है।

 जिले के प्रसिद्ध शिव धाम कैलाश गुफा से दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं लौट रह थे, कि पिकअप वाहन खाई में गिर गई। मामला बगीचा थाने के सोनगेरसा का है, जहां से कैलाश गुफा जाते हैं। बताया जा रहा है कि हादसे के समय पिकअप में 25 से 30 लोग सवार थे। घटना की सूचना मिलते ही बगीचा पुलिस मेडिकल टीम के साथ रवाना हो गई और राहत बचाव कार्य में जुट गई। आसपास के ग्रामीणों ने हर संभव प्रयास करते हुए घायलों को ईलाज के लिए तत्परता दिखाते हुए अपने स्वयं के वाहन में अम्बिकापुर अस्पताल लेकर जा रहे हैं। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जिला प्रशासन को हर संभव सहायता उपलब्ध कराने के लिए कहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!