सरगुजा पुलिस की त्वरित कार्यवाही : पारिवारिक विवाद ने ली एक और जान….पति ने पत्नी को डंडे और रॉड से पीट-पीटकर मारा, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा गया न्यायिक रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ अंबिकापुर, 19 सितंबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना का विवरण इस प्रकार है कि दिनांक 17 सितंबर 2024 को प्रार्थी नेतराम कोरवा पिता मानस कोरवा निवासी मूर्ताडांड थाना बतौली ने  रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि प्रार्थी का बेटा रामसाय ने उसकी बहू सुमित्रा के साथ घर के पारिवारिक विवाद को लेकर दिनांक 17 सितंबर 2024 को रात्रि 10:00 बजे से 18 सितंबर 2024 के दोपहर 2:00 बजे के मध्य लड़ाई-झगड़ा कर डंडे एवं लोहे का रॉड से मार कर हत्या कर दिया है। जिसकी रिपोर्ट पर थाना बतौली में अपराध क्रमांक 95/2024 धारा 103(1) बी.एन.एस. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

विवेचना के दौरान प्रकरण के आरोपी रामसाय कोरवा को तलब कर घटना के संबंध में पूछताछ किया गया, जिसने डंडे एवं लोहे की रॉड से अपनी पत्नी की हत्या करना स्वीकार किया। घटना में प्रयुक्त लकड़ी का डंडा एवं लोहे की रॉड गवाहों के समक्ष जप्त कर आरोपी रामसाय कोरवा पिता नेतराम कोरबा उम्र 26 वर्ष थाना बतौली के विरुद्ध अपराध सबूत पाए जाने पर आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। प्रकरण में त्वरित कार्यवाही करते थाना प्रभारी सी.पी. तिवारी, सहायक उपनिरीक्षक संजय गुप्ता, प्रधान आरक्षक फलेंद्र पैकरा, आरक्षक राजेश खलखो, आरक्षक मुरली यादव, आरक्षक ओमप्रकाश गुप्ता, महिला आरक्षक मेरी क्लारेट की सक्रिय भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!