कुनकुरी में स्वच्छता ही सेवा अभियान: ग्रामीणों और छात्रों ने मिलकर चलाया सफाई अभियान, चित्रकला और रंगोली प्रतियोगिता का भी हुआ आयोजन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 20 सितम्बर/ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर पूरे देश में 14 सितम्बर से 02 अक्टूबर तक चलाये जा रहे ‘स्वच्छता ही सेवा’ अभियान के तहत शनिवार को जनपद पंचायत कुनकुरी में विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसके तहत ग्राम पंचायत जोकरी में महिलाओं एवं ग्राम जनप्रतिनिधियों ने मिलकर स्वच्छता रैली का आयोजन किया। जिसमें उन्होंने स्वच्छता को अपने व्यवहार के साथ संस्कार एवं स्वाभाव में निहित कर देश को स्वच्छ और सुंदर बनाने का संदेश लोगों को संदेश दिया गया। इसके पश्चात जनप्रतिनिधियों ने स्वच्छता कर्मियों एवं ग्रामीणों के साथ मिलकर सार्वजनिक स्थानों पर सफाई अभियान चलाया।

इसके अतिरिक्त पूर्व माध्यमिक शाला कुनकुरी में चित्रकला एवं रंगोली प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया। जिसमें स्वच्छता ही सेवा थीम पर बनाये गए चित्रों का जनपद पंचायत सीईओ कमलकांत श्रीवास ने अवलोकन करते हुए बच्चों द्वारा बनाये गए चित्रों की सराहना करते हुए उनका उत्साह वर्धन किया गया। इस प्रतियोगिता में सेंट मेरिस स्कूल, शासकीय कन्या प्राथमिक शाला, शासकीय माध्यमिक शाला, शासकीय प्राथमिक शाला दुगडुगिय, शासकीय प्राथमिक शाला सुखबासू पारा, शासकीय प्राथमिक शाला क्रूस टोंगरी, शासकीय प्राथमिक शाला धूमाडांड के छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!