RAIGARH CRIME : इंस्टाग्राम पर दोस्ती….फिर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म….पुलिस ने आरोपी को दबोचा… दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के अंतर्गत मामला दर्ज कर…..भेजा न्यायिक रिमांड पर.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 29 सितंबर / पुलिस अधीक्षक श्री दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन एवं एडिशनल एसपी श्री आकाश मरकाम के मार्गदर्शन में पुसौर पुलिस ने नाबालिग बालिका को शादी का प्रलोभन देकर भगा ले जाने वाले फरार आरोपित को बसना महासमुंद में दबिश देकर पकड़ा, जिसे दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट की धाराओं में गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है।

प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 05 जुलाई 2024 को बालिका के पिता द्वारा बालिका के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी,  जिसके संबंध में थाना पुसौर में अपराध क्रमांक 161/2014 धारा 137(2) BNS पंजीबद्ध कर पुलिस द्वारा बालिका के परिजनों, सहेलियों से पूछताछ कर जानकारी ली गई, जिसमें बालिका के शशि यादव निवासी बसना (महासमुंद) के साथ संपर्क में आने की जानकारी मिली। पुलिस ने संदेही शशि यादव का पता लगाया जो फरार होकर लुक छिप रहा था।

इसी बीच संदेही शशि यादव और बालिका के सराईपाली, महासमुंद में देखे जाने की सूचना पर पुसौर पुलिस द्वारा 05 अगस्त को दबिश दी गई, जहां बालिका मिली, शशि यादव पुलिस के आने की भनक पाने पर फरार हो गया था। बालिका की दस्तयाबी कर बालिका का कथन लिया गया, जिसमें बालिका ने इंस्टाग्राम पर शशि यादव से जान परिचय होना बताया और 5 जुलाई 2024 को शशि यादव पुसौर आकर भाग ले जाने और शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध स्थापित करना बताई। प्रकरण में बालिका के कथन, मेडिकल रिपोर्ट अनुरूप धारा 87,64(2)(m)BNS, 6 पोक्सो एक्ट जोड़ा गया और फरार आरोपित की मुखबिर लगाकर पतासाजी की जा रही थी।

इसी क्रम में कल मुखबीर से थाना प्रभारी पुसौर रोहित बंजारे को सूचना मिली कि संदेही ग्राम कांदाबहाल, रसपालपुर बसना में देखा गया है, सूचना पर तत्काल पुसौर पुलिस टीम द्वारा दबिश दी गई और आरोपी शशि यादव पिता छवरा यादव उम्र 20.8 वर्ष, निवासी ग्राम भंवरचूवा थाना बसना जिला महासमुंद हाल मुकाम ग्राम रसपालपुर थाना बसना जिला महासमुंद को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!