मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय बगिया बना आशा का केन्द्र : कैंप कार्यालय की मदद से अंकित को मिला बेहतर उपचार, मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 30 सितंबर / मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय का बगिया कैम्प कार्यालय लोगों की आशा का केन्द्र बना हुआ है। तत्परता से आवेदन का निराकरण होने से लोगों को बड़ी राहत मिल रही है। चेहरे पर खुशी की झलक साफ दिखाई दे रही है और सुकुन के साथ लोग अपने घर लौट रहे है। मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय बगिया की मदद से कई लोगों को जीवनदान मिला है और मुख्यंमत्री श्री साय के प्रयासों से अञ्चल की स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर हो रही हैं।

मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय बगिया से लाभान्वित हुए जशपुर जिले के ढोलचुआं के अंकित राम ने बताया कि बगिया कैम्प कार्यालय आवेदन लेकर पहुंचे थे और अपनी समस्या बताई थी। उन्होंने बताया कि जब 10 वीं कक्षा में पढ़ते थे तो स्कूल जाते समय उनका एक्सीडेंट हो गया था और दोनों पैर पूरी तरह से काम नहीं कर रहा था। आने-जाने में बहुत समस्या होती थी, चल फिर भी नहीं पा रहे थे। अंकित ने बताया कि उन्होंने मुख्यमंत्री कैम्प कार्यालय में आवेदन किया और संवेदनशील मुख्यमंत्री द्वारा तत्काल सहायता मिली और उनका इलाज रायपुर के निजी चिकित्सालय में करवाया गया।

मुख्यमंत्री की सहायता से उनका बेहतर इलाज हो सका है, अब वे पूरी तरह से ठीक हो गए। अच्छी तरह से सायकल चला लेते हैं। मुख्यमंत्री को धन्यवाद देते हुए उन्होंने बताया कि रूटीन चेक-अप के लिए स्वास्थ्य विभाग से निःशुल्क वाहन भी मिल जाता है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!