बिलासपुर पुलिस की बड़ी कार्यवाही : सिल्वर ओक बार में चाकूबाजी के आरोपी गिरफ्तार…बाउंसर व कर्मचारियों पर की गई प्रतिबंधात्मक कार्यवाही.

Advertisements
Advertisements

01. अभिषेक अन्थोनी पिता अमित उम्र 22 साल पता सर्किट हाउस रूम नंबर 03 कुदुदंड बिलासपुर.

02. मेदूरी कामेश पिता मेदूरी रामप्रसाद राव उम्र 34 साल 27 खोली विकास नगर बिलासपुर.

01. देव प्रसाद भास्कर पिता परमेश्वर भास्कर उम्र 24 साल पता ओम नगर जरहाभाटा बिलासपुर.

02. सैयद समीर अली पिता सैयद शेर अली उम्र 30 साल पता यदुनंदन नगर तिफरा बिलासपुर.

03. शेख सारिक पिता शेख मोइनुद्दीन उम्र 23 साल पता तालापारा बिलासपुर.

समदर्शी न्यूज़ बिलासपुर, 1 अक्टूबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी निलेश लहरे पिता संतोष लहरे उम्र 22 वर्ष पता मझवापारा जरहाभाठा प्रोग्रेसिव कार्मेन्ट के पीछे थाना सिविल लाईन जिला बिलासपुर थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था कि दिनांक 29सितंबर 2004 को रात करीबन 10:20 बजे अपने साथी राहुल डाहिरे, अमितेश कारे के साथ सिल्वर ओक होटल बार में गये थे। लगभग 11:00 बजे क्लब में डांस करने के दौरान अभिषेक एन्थोनी एवं उनके अन्य साथी के साथ धक्का-मुक्की हुआ था. इसी बात पर अभिषेक एन्थोनी तथा उसके अन्य साथी लोग भी धक्का-मुक्की के बात को लेकर अश्लील मां-बहन की गाली-गलौच कर जान से मारने की धमकी देने लगे। अमितेश कारे एवं राहुल डाहिरे द्वारा मना करने पर अभिषेक एन्थोनी एवं उसके अन्य साथी के द्वारा पुन जान से मारने की धमकी देते हुए अभिषेक एथोनी चाकू से अमितेश कारे को मारा, जिससे कमर व पीठ में चोट लगी है, बीच बचाव करने पर राहुल डाहिरे को भी चाकू से मारा, जिससे उसके सीने व पेट में चोट लगी है, खून निकला है, अन्य साथी लोग हाथ-मुक्का लात से मारपीट किये हैं।

जिसकी रिपोर्ट पर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया, घटना से वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। जिस पर पुलिस अधीक्षक बिलासपुर श्री रजनेश सिंह के निर्देश एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शहर श्री उमेश कश्यप एवं नगर पुलिस अधीक्षक श्री उमेश प्रसाद गुप्ता के मार्गदर्शन में सिविल लाईन पुलिस द्वारा आरोपियों को घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी अभिषेक ऐन्थोनी के कब्जे से एक धारदार चाकू जप्त कर किया गया। विवेचना के दौरान प्रकरण में धारा 109 BNS जोड़ी गई। आरोपियों को दिनांक 30 सितंबर 2024 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।

उपरोक्त घटना के संबंध में सूचना नहीं देने पर सिल्वर ऑक बार के बाउंसर व कर्मचारियों के विरूद्ध पृथक से प्रतिबंधात्मक कार्यवाही की गई।

ऐसे किसी भी प्रकार सार्वजनिक स्थान पर मारपट या अन्य घटना से बचें और घटना होने की स्थिति में सूचना तत्काल पुलिस को दे

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!