रायगढ़ में महिला से छेड़खानी का मामला : कोतवाली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 01 अक्टूबर / कोतवाली पुलिस ने महिला से छेड़खानी के मामले में आरोपी अजय यादव को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है। घटना 7-8 मार्च 2024 की रात की है, महिला ने 08 मार्च को थाना कोतवाली में घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह 7 मार्च की रात अपने पति और बच्चों के साथ मकान मरम्मत के कारण मोहल्ले की एक बंद दुकान के बाहर सो रही थी। रात करीब 1:30 बजे एक अज्ञात व्यक्ति ने सोते हुए उसके साथ गंदी नीयत से छेड़खानी की। महिला के चिल्लाने पर उसका पति और बच्चे जाग गए और आरोपी मोटर साइकिल पर भागने लगा।

पीड़िता के पति ने आरोपी का पीछा किया और पहचान की कि वह अजय यादव निवासी संजय मैदान है। महिला की रिपोर्ट के आधार पर आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 147/2024 धारा 354 आईपीसी के अंतर्गत मामला दर्ज किया गया। जांच के दौरान उपनिरीक्षक दीपिका निर्मलकर ने पीड़ित महिला और गवाहों के बयान लिए, जिसमें आरोपी अजय यादव के खिलाफ पर्याप्त साक्ष्य प्राप्त हुए।

आरोपी घटना के बाद से फरार था, जिसे कोतवाली पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कल गिरफ्तार किया। घटना में प्रयुक्त मोटर साइकिल (CG 13 AU 2873) भी जप्त कर ली गई है। आरोपी को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी सुखनंद पटेल के नेतृत्व में इस कार्यवाही में उपनिरीक्षक दीपिका निर्मलकर, आरक्षक संदीप मिश्रा, आरक्षक रोशन एक्का और आरक्षक कमलेश यादव की महत्वपूर्ण भूमिका रही है

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!