कोरोना संक्रमण रोकथाम के लिये नगर पंचायत कुनकुरी द्वारा व्यापारियों की बुलाई गई बैठक, समय को लेकर बनी सहमति

Advertisements
Advertisements

प्रारंभिक निर्णय के अनुसार प्रातः 9 बजे से सायं 5 बजे तक खुलेंगी दुकाने

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर/कुनकुरी. कोरोना संक्रमण की बढ़ती रफ्तार के कारण कुनकुरी नगर पंचायत द्वारा अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कुनकुरी के निर्देश पर नगर के व्यापारियों की एक बैठक बुलाकर व्यावसायिक प्रतिष्ठान खोलने की समयावधि को लेकर चर्चा की गई। व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के संचालन के संबंध में लिये गये निर्णय की सूचना नगर में मुनादी के माध्यम से कराने की मांग भी उपस्थित व्यापारियों द्वारा की गई।

नगर पंचायत अध्यक्ष अजेम टोप्पो एवं सीएमओं पुष्पा खलखो की उपस्थिति में सम्पन्न हुई इस बैठक में प्रारंभिक रूप से प्रातः 9 बजें से सायं 5 बजे तक नगर के व्यावसायिक प्रतिष्ठान खोलने की सहमती बनी है। बैठक में जिला स्तर से प्राप्त आदेश या निर्देश के अनुसार इस समयावधि में परिर्वतन भी किये जाने की सूचना दी गई है।

प्रशासन द्वारा व्यावसायिक प्रतिष्ठान कार्यरत रहने के दौरान कोविड नियमों का पालन, मास्क लगाने, सेनेटाईजर का प्रयोग तथा सोशल डिस्टेंसिंग आदि का पालन करने के लिये भी निर्देशित किया गया है। निर्धारित अवधि के उपरांत व्यावसायिक प्रतिष्ठान खुले रहने पर चालानी कार्यवाही नगरीय प्रशासन द्वारा किये जाने से भी अवगत कराया गया है।

नगर पंचायत में अचानक व्यापारियों की बुलाई गई बैठक में नही पहूंच पाने वाले व्यापारियों द्वारा बैठक में लिये गये समयावधि के निर्णय पर असंतोष प्रकट करते हुए विरोध भी दर्ज कराया जा रहा है। अधिकांश व्यापारियों को सूचना प्राप्त न होने के कारण काफी मात्रा में व्यापारी बैठक में सम्मिलित नही हो सके थे।  

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!