कुनकुरी नगर में मास्क का प्रयोग न करने वाले 17 लोगों पर हुई चालानी कार्यवाही, वसूले गये 2350 रूपये,दुलदुला ग्राम में दुकाने खुलेंगी प्रातः 9 से सायं 4 बजें तक, साप्ताहिक बाजार रहेंगा बंद

Advertisements
Advertisements

सागर जोशी, समदर्शी न्यूज,

कुनकुरी. जशपुर जिले में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए जिला एवं स्थानीय प्रशासन द्वारा आम लोगों एवं व्यवसायियों से कोरोना गाईडलाईन का गंभीरता से पालन करने की की गई व्यवस्था के बीच मास्क लगाने के प्रति चूक करने वालों के विरूद्ध चालानी कार्यवाही का अभियान कुनकुरी नगर में तहसीलदार कुनकुरी के मार्गदर्शन में नगर पंचायत प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा संयुक्त रूप से चलाया गया। बस स्टैण्ड एवं नगर के प्रमुख मार्गो पर की गई इस कार्यवाही के अन्तर्गत 17 लोगो से मास्क न लगाने पर चालानी कार्यवाही कर 2350 रूपये वसूल किये गये। साथ ही लोगों से कोरोना गाईडलाईन का पालन करने की अपील भी की गई।

दुलदुला विकाखण्ड में भी प्रशासन द्वारा व्यापारियों से चर्चा कर शनिवार से आगामी आदेश तक कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर दुकाने सुबह 9 से शाम 4 बजे तक खोलने का निर्णय लिया गया। इस बैठक में मंगलवार और शुक्रवार को लगने वाले साप्ताहिक बाजार को भी बंद रखने का निर्णय लिया गया है। अनुविभागीय अधिकारी राजस्व कुनकुरी रवि राही द्वारा यह जानकारी देते हुए आम लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का कड़ाई से पालन करने की अपील भी की गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!