भाजपा का सवाल : कांग्रेस के तीनों राज्यसभा सांसद न्याय पदयात्रा में क्यों नहीं हुए सम्मिलित ?

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायपुर, 1 अक्टूबर / भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल ने कांग्रेस की न्याय पदयात्रा में कांग्रेस के प्रदेश से चुनकर भेजे गए तीनों राज्यसभा सांसदों की गैर-मौजूदगी पर कांग्रेस नेतृत्व पर तीखा हमला बोला है। श्री अग्रवाल ने कहा कि एक ओर जहाँ कांग्रेस के नेता अपनी तथाकथित पदयात्रा के फ्लॉप होने से हताश होकर अब अपने प्रदेश प्रभारी और अभा अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को बुलाने के लिए मजबूर हो रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अपने राज्यसभा सांसदों के गैर-हाजिर होने पर एक शब्द तक नहीं बोल पा रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी अनुराग अग्रवाल

भाजपा प्रदेश मीडिया सह प्रभारी श्री अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को इस सवाल का जवाब देना चाहिए कि उनकी न्याय पदयात्रा में आखिर कांग्रेस शासन में कांग्रेस से चुनकर भेजे गए तीनों राज्यसभा सांसद रंजीता रंजन, राजीव शुक्ला और के.टी.एस. तुलसी शामिल क्यों नहीं हुए ? क्या ये तीनों सांसद इसे न्याय यात्रा नहीं मानते ? या, वे यह अच्छी तरह जानते हैं कि यह कांग्रेस की सिर्फ राजनीतिक जमीन तलाशने का स्टंट मात्र है !

श्री अग्रवाल ने जानना चाहा कि क्या तीनों कांग्रेस सांसद यह मानकर चल रहे हैं कि यह छत्तीसगढ़ की जनता से न्याय वाला कोई विषय है ही नहीं, यह कोई गंभीर मसला नहीं है। क्या स्वयं कांग्रेस नेतृत्व ने उन्हें यात्रा से दूर रहने के लिए कहा है क्योंकि जैसे ही तीनों सांसद यहाँ आ जाएंगे तो छत्तीसगढ़वासियों को अपने साथ किया हुआ वह अन्याय याद आ जाएगा, जब छत्तीसगढ़वासियों का हक मारकर अन्य प्रदेशों के इन तीनों लोगों को राज्यसभा सदस्य बनाया गया। इस बात का जवाब प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज को देना चाहिए।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!