रायगढ़ में सनसनीखेज मामला : चरित्र संदेह पर पति ने पत्नी पर टंगिया से किया हमला….दोनों घायल….आरोपी पति को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ रायगढ़, 08 अक्टूबर / खरसिया थाना क्षेत्र के जोबी चौकी में दिनांक 05 अक्टूबर 2024 को घरेलू हिंसा की गंभीर घटना सामने आई, जिसमें पति ने पत्नी पर टंगिया से जानलेवा हमला किया। रिपोर्टकर्ता बाबुलाल धनवार (उम्र 40 वर्ष) निवासी ग्राम अगासमार ने पुलिस चौकी जोबी में सूचना दी थी कि उसके गांव के श्याम कुमार धनवार ने अपनी पत्नी सुशीला धनवार के चरित्र पर संदेह करते हुए टंगिया से गर्दन पर वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया।

रिपोर्ट के अनुसार घटना रात्रि करीब 03-04:00 बजे की है, जब शोर सुनकर सुशीला का ससुर जगतराम बीच-बचाव करने आया, लेकिन श्याम कुमार ने उसे भी जान से मारने की धमकी दी और उसके सिर पर टंगिया से हमला कर दिया। इस बीच श्याम कुमार खुद भी घायल हो गया और फिर जंगल की ओर भाग गया। घायल सुशीला को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

रिपोर्टकर्ता की रिपोर्ट पर चौकी जोबी, थाना खरसिया में आरोपी श्याम धनवार पर अपराध क्रमांक 602/2024 धारा 109 बीएनएस के अंतर्गत अपराध पंजीबद्ध कर चौकी प्रभारी एएसआई आशिक रात्रे द्वारा मामले की जांच शुरू की गई और घटना-स्थल का निरीक्षण कर महत्वपूर्ण सबूत इकट्ठा किए गए। फरार आरोपी श्याम कुमार धनवार (उम्र 38 वर्ष) को पुलिस ने घेराबंदी कर जंगल से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को दूसरे ही दिन रिमांड पर भेज दिया गया है। मामले में आगे की जांच जारी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!