JASHPUR CRIME : शादी का झांसा देकर महिला से दुष्कर्म….जशपुर पुलिस ने 24 घंटे में आरोपी को रायगढ़ से किया गिरफ्तार…. भेजा न्यायिक रिमांड में.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर/कुनकुरी, 11 अक्टूबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि थाना पत्थलगांव क्षेत्र की एक विवाहित महिला उम्र 28 साल की है। प्रार्थिया वर्ष 2021 में पत्थलगांव क्षेत्र के एक युवक के साथ प्रेम विवाह की थी, जिसके तरफ से प्रार्थिया का एक लड़का बच्चा उम्र 05 साल का है।

प्रार्थिया अपने पति के शराब पीने से तंग आकर बच्चे को लेकर अपने मायके में रह रही थी, माह मई 2024 में अभिषेक लकड़ा इसके घर में आता जाता था एवं शादी करूंगा और बच्चा को भी साथ में रखूंगा बोलकर प्रार्थिया के साथ दिनांक 07 मई 2024 को दुष्कर्म किया। तब से लगातार पत्नि बनाऊंगा, शादी करूंगा बोलकर दिनाक 01 अक्टूबर 2024 तक दुष्कर्म किया है। प्रार्थिया द्वारा उसे शादी करने बोलने पर गाली-गलौज कर हाथ-मुक्का से मारपीट करता है एवं शादी करने से मना कर रहा है। प्रार्थिया की उक्त रिपोर्ट पर दिनांक 10 अक्टूबर 2024 को थाना पत्थलगांव में अपराध धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

एसडीओपी पत्थलगांव ध्रुवेश कुमार जायसवाल

पुलिस अधीक्षक जशपुर श्री शशि मोहन सिंह द्वारा महिला संबंधी गंभीर अपराध घटित होने पर आरोपी के तत्काल गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए थे, उक्त निर्देश के परिपालन में आरोपी के निवास में दबिश देकर उसे अभिरक्षा में लिया गया एवं पूछताछ में आरोपी ने उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया। आरोपी अभिषेक लकड़ा उम्र 24 वर्ष निवासी सीतापुर थाना कोतवाली रायगढ़ जिला रायगढ़ छ.ग. के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से दिनाँक 11 अक्टूबर 2024 को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड में भेजा गया है। इस प्रकरण की विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में एसडीओपी पत्थलगांव श्री ध्रुवेश कुमार जायसवाल, थाना प्रभारी पत्थलगांव निरीक्षक विनीत पाण्डेय, हायक निरीक्षक खिरोवती बेहरा, आरक्षक 260 सतीश मिंज की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!