संवेदनशील विष्णुदेव सरकार : मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय की पहल से मृतक राकेश कुमार का शव कर्नाटक से लाया गया गृह ग्राम…सीएम कैंप कार्यालय में लगाई थी गुहार.

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ जशपुर, 12 अक्टूबर / मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय की पहल पर कर्नाटक से मृतक के शव को गृह ग्राम लाया गया। हाल ही में जशपुर जिले के नारायणपुर निवासी राकेश कुमार का निधन हार्ट अटैक से हो गया। उनकी अचानक तबियत बिगड़ने के बाद राकेश की मृत्यु अकोला पुलिस स्टेशन क्षेत्र में, जिला उत्तर कन्नड़, कर्नाटक में हो गई थी। राकेश के पिता बिल्टा राम और परिवार के अन्य सदस्य इस कठिन समय में बेहद दु:खी थे और उन्होंने मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय के पास मदद के लिए गुहार लगाई।

परिजनों ने मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय बगिया में जाकर निवेदन किया था कि राकेश का शव उनके गृह ग्राम लाने में सहायता की जाए। मुख्यमंत्री ने उनके अनुरोध पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए निर्देश दिए।

मृतक का शव कर्नाटक से हवाई मार्ग से रायपुर लाया गया। इसके बाद शव को मुक्तांजली से गृह ग्राम नारायणपुर भेजा गया, जहां परिजनों और स्थानीय लोगों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। राकेश का अंतिम संस्कार उनके गृह ग्राम में किया गया, जिसमें कई ग्रामीण शामिल हुए। आप को बता दें कि इससे पहले भी सूंडरु के निवासी संजय का शव भी इसी प्रकार मुख्यमंत्री की पहल पर कर्नाटक से लाया गया था। यह घटनाएं दिखाती हैं कि मुख्यमंत्री द्वारा स्थानीय लोगों की समस्याओं के प्रति संवेदनशीलता और त्वरित कार्रवाई कितनी महत्वपूर्ण है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!