पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी पति को सीपत पुलिस ने किया गिरफ्तार, पत्नी द्वारा खाना बनाने से मना करने पर आरोपी पति ने कर दी थी हत्या

Advertisements
Advertisements

सीपत पुलिस के सक्रियता एवं तत्परता से आरोपी को किया गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त टंगिया एवं लकडी का डंडा बरामद

गिरफ्तार आरोपी- रामफल शिकारी पिता सिरसी लाल शिकारी उम्र 40 साल निवासी मटियारी थाना सीपत जिला बिलासपुर छ0ग0

समदर्शी न्यूज़ बिलासपुर, 12 अक्टूबर/ मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है दिनांक 11.10.2024 को ग्राम मटियारी में रामफल शिकारी के द्वारा अपनी पत्नी मुमताज शिकारी का दोनो के बीच आपस में झगडा विवाद होने से टंगिया एवं लकडी के डंडा से मारपीट कर सिर एवं हाथ में गहरा चोंट पहूंचाने से मृत्यु कारित किया। जिस पर थाना सीपत में अपराध क्रमांक 503/2024 धारा 103(1) बीएनएस की अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

अपराध की गंभीरता को देखते हुये आरोपी की पता साजी हेतु वरिष्ठ अधिकरियों के मार्गदर्शन में त्वरित टीम गठित कर आरोपी रामफल शिकारी को हिरासत में लिया गया। आरोपी रामफल शिकारी शराब पीया हुआ था अपनी पत्नी मुमताज शिकारी को खाना बनाने के लिये कहने पर, मुमताज के द्वारा खाना बनाने से मना करने, पर दोनो में आपस में विवाद एवं लडाई झगडा होने से आरोपी रामफल शिकारी के द्वारा घर में ही रखे टंगिया एवं लकडी के डंडा से हमला कर सिर एवं हाथ में गहरा चोंट पहूंचाकर पत्नी की हत्या कर दिया। आरोपी रामफल शिकारी को गिरफ्तार किया गया है व अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।

उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी निलेष पाण्डेय, सउनि धर्मेंद्र यादव, शिव सिंह बक्साल, युगल शर्मा, प्र आर कौशल वस्त्रकार, आरक्षक आकाष मि़श्रा, शरद साहू, भूपेंद्र पटेल, लक्ष्मण चंद्रा, प्रकाष जगत,  म आर प्रियंका मिश्रा का विषेष योगदान रहा।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!