जशपुर : सरगुजा क्षेत्र विकास प्राधिकरण की बैठक, जशपुर को मिलेगी विकास की नई राह, कलेक्टर ने की तैयारी की समीक्षा, कहा- कोई कमी नहीं होनी चाहिए !

समदर्शी न्यूज़ जशपुर 13 अक्टूबर / मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आगामी 21 अक्टूबर को सरगुजा क्षेत्र आदिवासी विकास प्राधिकरण की बैठक में शामिल होंगे। इसी कड़ी में कलेक्टर डॉ रवि मित्तल ने और पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने आज कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिला स्तरीय अधिकारीयों की बैठक लेकर सभी तैयारियां सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

इस अवसर पर अपर कलेक्टर प्रदीप कुमार साहू और जिला स्तरीय अधिकारी उपस्थित थे। कलेक्टर ने कहा की जशपुर में पहली बार इतनी बड़ी बैठक होने वाली है। इसकी तैयारी में किसी भी प्रकार कि कोई कमी नहीं होनी चाहिए। जशपुर जिला प्राकृतिक सौंदर्य से परिपूर्ण जिला है। अतिथियों का स्वागत शानदार होना चाहिए और अपने साथ जशपुर की बहुत सारी यादें लेकर वापस जाए। उन्होंने स्वागत द्वार और पर्यटन स्थलों की फोटो प्रदर्शनी भी लगाने के लिए कहा ताकि अतिथियों को सरगुजा संभाग के पर्यटन स्थलों की अनुभूति हो सके।

बैठक में उप मुख्यमंत्री के साथ विभिन्न मंत्रियों के आने की संभावना है। इसमें सरगुजा प्राधिकरण के सदस्य भी शामिल होंगे। कलेक्टर ने अधिकारियों को रहने, भोजन, सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम, और होटल में रूकने की व्यवस्था और रेस्ट हाउस सर्किट हाउस का साफ सफाई रंग रोगन करके सुव्यवस्थित करने के लिए कहा। लाइजनिंग अधिकारीयों के लिए ड्यूटी चार्ट तैयार करने के लिए कहा।

उन्होंने मंत्रियों की बैठक की व्यस्था पर विशेष ध्यान देने के निर्देश दिए हैं। फोल्डर तैयार करने के साथ माइक साउथ सिस्टम और एलईडी स्क्रीन, पेयजल साफ सफाई की विशेष व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं। पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने अधिकारियों को बताया की जहां जहां हैलिपैड बनाया जा रहा है। वहा पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए जाएंगे साथ ही पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों की ड्यूटी लगाई जाएगी। हैलिपैड पर शासन के नियमों का गंभीरता से पालन करने के निर्देश दिए हैं।

error: Content is protected !!