सिमगा पुलिस की त्वरित कार्यवाही : पैसे के लेनदेन में विवाद….बुजुर्ग की निर्मम हत्या….हत्याकांड के दो घंटे के भीतर आरोपी गिरफ्तार.

बलौदाबाजार-भाटापारा, 13 अक्टूबर / प्रार्थी नर्मदा जोशी द्वारा थाना सिमगा में रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि दिनांक 12-13 अक्टूबर 2024 की दरम्यानी रात को घर में सोए हुए मेरे पिता मृतक शत्रुघ्न जोशी पिता स्व. करिया जोशी उम्र 75 वर्ष निवासी ग्राम लांजा की आरोपी कृपाराम ध्रुव द्वारा लोहे के औजार से हत्या कर दिया गया है। जिसकी रिपोर्ट पर थाना सिमगा में अपराध क्रमांक 399/2024 धारा 331(5),103(1) बीएनएस पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण में थाना सिमगा पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए घटना-स्थल पहुंच कर महत्वपूर्ण साक्ष्य एकत्र किया गया तथा परिस्थितिजन्य साक्ष्य एवं गवाहों से पूछताछ के आधार पर रिपोर्ट के दो घंटे के भीतर आरोपी कृपाराम ध्रुव को हिरासत में लिया गया। आरोपी से गहन पूछताछ करने पर उसके द्वारा घर का बिजली फिटिंग का बकाया पैसा लेन-देन की बात पर आवेश में आकर लोहे की पेंचिश से मृतक के कान एवं सिर में गंभीर वार कर उसकी हत्या करना स्वीकार किया गया। प्रकरण में आरोपी कृपाराम ध्रुव को आज दिनांक 13 अक्टूबर 2024 को विधिवत गिरफ्तार कर माननीय न्यायालय के समस्त प्रस्तुत करने की प्रक्रिया की जा रही है।

error: Content is protected !!