प्रेम कहानी का दर्दनाक अंत: प्रेमी ने ली प्रेमिका की जान, प्रेमिका की हत्या कर आत्महत्या की फिराक में था आरोपी, पुलिस ने कर लिया गिरफ्तार

प्रेमिका द्वारा प्रेमी से संबंध नही रखने की बात पर हुआ विवाद बना हत्या का कारण

बिलासपुर, 13 अक्टूबर/ मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है दिनांक 11.10.2024 को गीता सिंह ठाकुर ने यह सूचना दी कि उसके किरायदार नरेन्द्र सोनकर के कमरे के अंदर पलंग में लता सोनकर चित्त पड़ी है, गले में स्कार्फ़ बँधा है। इस सूचना पर तखतपुर में अपराध कायम कर थाना प्रभारी द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को हालात से अवगत कराकर तत्काल घटनास्थल पहुचकर शव के आस-पास बारिकी के निरीक्षण किया गया भौतिक साक्ष्य के आधार पर मृतिका का गला घोटकर हत्या करना पाये जाने से मामले से जुड़े व्यक्तियों से पुछताछ पर पाया गया।

मृतिका लता सोनकर एवं उसका प्रेमी नरेंद्र सोनकर हमेशा उस किराये के मकान में आकर मिलते जुलते थे जिसके आधार पर संदेही नरेन्द्र उर्फ बौना सोनकर को कायमी के चंद घटो मे उसके सकुनत ठकुरीकापा थाना जरहागांव जिला मुंगेली मे जाकर पुछताछ किया गया जो मृतिका द्वारा संबंध विच्छेद की बात पर प्रेमी आरोपी द्वारा आवेश मे आकर मृतिका का गला घोटकर हत्या करना बताया। प्रेमिका की हत्या कर ख़ुद आत्महत्या करने जा रहा था जिसके पहले ही तखतपुर पुलिस ने गिरफ़्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा ।

error: Content is protected !!