जशपुर में सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक: अतिथियों के लिए विशेष तैयारियां, कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने अतिथियों के सत्कार के लिए अधिकारियों को दिए निर्देश

जशपुर, 17 अक्टूबर/ जशपुर में 21 अक्टूबर को होने वाली सरगुजा विकास प्राधिकरण की बैठक के लिए कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल के मार्गदर्शन में जिला प्रशासन द्वारा तीव्र गति से तैयारियां की जा रही हैं। जिसके तहत गुरुवार को कलेक्टर की अध्यक्षता में अतिथियों के स्वागत एवं सत्कार के लिए सम्पर्क (लाइजनिंग) अधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में कलेक्टर ने कहा कि जिला प्रशासन इस बार कई विशिष्ट अतिथियों की मेजबानी करने वाला है, ऐसे में हमारा कर्तव्य है कि अतिथियों का अपने परिवार की तरह स्वागत एवं सत्कार करें। इसके लिए प्रत्येक छोटी से छोटी तैयारियों का विशेष ध्यान रखना आवश्यक है।

खास खबर – जशपुर विशेष : सरगुजा विकास प्राधिकरण की राज्य स्तरीय बैठक, जशपुर के विकास में मील का पत्थर, जशपुर की मेजबानी में होगी बड़ी बैठक

इस अवसर पर लाइजनिंग अधिकारियों को अतिथियों के सत्कार हेतु तत्परतापूर्वक कार्य करते हुए वाहन व्यवस्था, मार्ग निर्धारण, खाने की व्यवस्था, कमरे की व्यवस्था, मेनू का निर्धारण आदि के लिए सूक्ष्म स्तर तक योजनाबद्ध तरीके से कार्य करने हेतु कलेक्टर ने निर्देशित किया। उन्होंने अतिथियों को जशपुर की संस्कृति, प्राकृतिक परिदृश्यों और परम्पराओं से अतिथियों को परिचित कराने तथा अतिथियों की रुचि अनुसार उन्हें सुविधाएं दिलाने को कहा।

इस संबंध में समस्त लाइजनिंग अधिकारियों को गणमान्य अतिथियों के आगमन के पूर्व 19 अक्टूबर को अभ्यास कराया जाएगा। सभी लाइजनिंग अधिकारियों को अतिथियों के साथ शालीनता और सभ्यता पूर्वक व्यवहार करने के निर्देश दिए। इस अवसर पर अपर कलेक्टर प्रदीप कुमार साहू, एएसपी अनिल कुमार सोनी, एसडीएम प्रशांत कुमार कुशवाहा, डिप्टी कलेक्टर हरिओम द्विवेदी सहित सभी लाइजनिंग अधिकारी शामिल हुए।

error: Content is protected !!