जशपुर : प्रायमरी स्कूल में शिक्षकों की कमी हुई दूर, सीएम कैंप कार्यालय की त्वरित कार्यवाही से बच्चों की पढ़ाई लौटी पटरी पर

जशपुर, 18 अक्टूबर / मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय की पहल पर जिले के कांसाबेल ब्लॉक के ग्राम जाममुंडा के प्राथमिक स्कूल में तत्काल दो शिक्षकों की पदस्थापना की गई है। ग्राम जाममुंडा के ग्रामीणों ने गुरुवार को सीएम कैंप कार्यालय बगिया में आकर आवेदन दिया था कि गांव के प्राथमिक स्कूल के शिक्षकों के निलंबन के बाद वहां नए शिक्षकों की पदस्थापना नहीं होने से बच्चों की पढ़ाई बाधित हो रही है।

जिस कारण से ग्रामीणों ने स्कूल में शिक्षकों की पदस्थापना की मांग रखी थी। बच्चों की पढ़ाई से जुड़ी इस गंभीर समस्या पर कैंप कार्यालय द्वारा तत्काल एक्शन लिया गया और उसी दिन कलेक्टर डॉ. रवि मित्तल ने इस प्राथमिक स्कूल में दो शिक्षक नंदलाल चौहान और मुरलीधर राठिया की पदस्थापना कर दी। समस्या का तुरंत समाधान होने से प्रसन्न ग्रामीणों ने सीएम के प्रति आभार व्यक्त किया है।

सीएम कैंप कार्यालय में लोगों की समस्याओं का त्वरित निपटारा किया जाता है। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का स्पष्ट निर्देश है कि हर मामले में तुरंत कार्रवाई होनी चाहिए और लोगों की समस्याएं हल होनी चाहिए। ऐसे ही एक मामले में ग्रामीणों की मांग पर तत्काल ही शिक्षकों की व्यवस्था हो जाने से ग्रामीण काफी प्रसन्न हैं।

error: Content is protected !!