जशपुर में सनसनीखेज मामला : चार साल से महिलाओं के कपड़े चुरा रहा था चोर…चंद घंटों में पुलिस के हाथों हुआ गिरफ्तार.

जशपुर/कुनकुरी, 19 अक्टूबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी सलिल कुजूर उम्र 49 साल निवासी रानीकोम्बो थाना नारायणपुर ने दिनांक 18 अक्टूबर 2024 को थाना नारायणपुर में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि वह ग्रामीण कृषि विस्तार अधिकारी के पद पर पदस्थ है, वह दिनांक 12 अक्टूबर 2024 को अपनी पत्नी का स्वास्थ्य खराब होने पर ईलाज हेतु बाहर लेकर गया था, वापस दिनांक 18 अक्टूबर 2024 के शाम को अपने क्वार्टर में आकर देखा कि इसके क्वार्टर में दरवाजे के बाहर लगा ताला टूटा हुआ था, अन्दर जाकर देखा कि इनके अलमारी में रखा 07 नग साड़ी को कोई अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है। प्रार्थी की रिपोर्ट पर उक्त धारा सदर का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना के दौरान मुखबीर से ज्ञात हुआ कि इस तरह की साड़ी चोरी का आरोपी ग्राम चिटकवाईन का रहने वाला इमिल तिर्की हो सकता है। इस सूचना पर तत्काल दबिश देकर आरोपी को अभिरक्षा में लेकर थाना लाया गया, पूछताछ में उसके द्वारा उक्त घटना दिनांक को प्रार्थी के क्वार्टर का ताला तोड़कर 07 नग साड़ी की चोरी करना स्वीकार किया गया एवं उसके कब्जे से चोरी किया हुआ 07 नग साड़ी को जप्त किया गया है।

आरोपी इमिल तिर्की से पूछताछ करने पर बताया कि वह विगत चार वर्ष से गांव-गांव जाकर घरों के बाहर सूख रहे महिलाओं के कपड़े जैसे-साड़ी, पेटीकोट, ब्लाउज इत्यादि की चोरी कर उसे पहन कर खूब नाचना बताया। वह विगत 04 वर्ष से महिलाओं के कपड़े चोरी करते आ रहा है, पर इसके विरूद्ध किसी प्रकार की पूर्व में रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

error: Content is protected !!