जशपुर का मयाली नेचर कैम्प आदिवासी प्राधिकरण की बैठक के लिए पूरी तरह से तैयार :  कलेक्टर और एसपी ने सुरक्षा और सुविधाओं का लिया जायजा

जशपुर 20 अक्टूबर 24/ मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में आगामी 22 अक्टूबर 24 को मयाली नेचर कैम्प में क्षेत्र आदिवासी प्राधिकरण की बैठक आयोजित की गई है। कलेक्टर डॉ रवि मित्तल और पुलिस अधीक्षक श्री शशि मोहन सिंह ने आज मयाली नेचर कैम्प की तैयारी का जायजा लिया। और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। बैठक में मंत्रियों के साथ सरगुजा प्राधिकरण के सदस्य भी शामिल होंगे।

कलेक्टर ने सारी व्यवस्था चुस्त दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं। तैयारी में किसी भी प्रकार की कमी नहीं होने की बात कही है। कलेक्टर और एसपी ने मयाली झील में वोटिंग करके सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी ली। प्रवेश द्वार मचान ,वोटिंग एरिया, डोम में बैठक व्यवस्था, लाइटिंग, बैरिकेटिंग, स्वागत द्वार,मचान , लाइटिंग, भोजन व्यवस्था, पार्किंग, ग्रीन रूम, भोजन कक्ष, जनप्रतिनिधियों के लिए भोजन की व्यवस्था सुरक्षा व्यवस्था सहित सभी सुविधाएं सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

मयाली नेचर कैम्प को आकर्षक रूप में सजाया गया है। पत्थरों पर सुंदर पेंटिंग सहित सुंदर लाइटिंग, वोटिंग की सुविधा, सुंदर फौहारे से सजाया गया। लोगों को मयाली अपनी और सहज ही आकर्षित कर रहा है। इस अवसर पर वन मंडलाधिकारी जितेन्द्र उपाध्याय, अपर कलेक्टर प्रदीप कुमार साहू, एसडीएम, आकांक्षा त्रिपाठी, प्रशांत कुशवाहा, नन्दजी पांडे और अन्य अधिकारीगण उपस्थित थे।

error: Content is protected !!