रायपुर दक्षिण उपचुनाव में भाजपा ने कसी कमर, सांसद बृजमोहन ने ली उच्च स्तरीय बैठक

रायपुर, 20 अक्टूबर/ राजधानी की प्रतिष्ठित रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा उम्मीदवार पूर्व सांसद श्री सुनील सोनी के नाम की घोषणा होने के बाद क्षेत्र से 8 बार के विधायक और सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने रविवार को एक हाई लेवल बैठक ली।

बैठक में पार्टी पूर्व विधायक एवं चुनाव प्रभारी शिव रतन शर्मा, विधायक राजेश मूणत, मोतीलाल साहू, पुरंदर मिश्रा, उम्मीदवार सुनील सोनी, जिला अध्यक्ष जयंती भाई पटेल समेत वरिष्ठजन उपस्थित रहे।

सांसद श्री बृजमोहन अग्रवाल का कहना है कि, इस बैठक में विधानसभा क्षेत्र के मंडल और वॉर्ड्स की वर्तमान स्थिति पर चर्चा की गई। साथ ही बूथ स्तर पर विधानसभा और लोकसभा चुनाव  में भाजपा की स्थिति का आंकलन किया गया।

उन्होंने यह भी बताया कि, बैठक में कार्यकर्ताओं को चार्ज करने का फैसला लिया गया है। जिसके लिए क्षेत्र में मंडल से लेकर वार्ड और बूथ स्तर पर बैठक की जायेगी।साथ ही पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को चुनाव से संबंधित जिम्मेदारी सौंपी जाएगी।

उन्होंने बताया कि, सोमवार 21 अक्टूबर को दोपहर 3 बजे एकात्म परिसर में एक बैठक भी बुलाई गई है जिसमे आगे की रणनीति पर चर्चा की जायेगी और कार्य योजना बनायी जायेगी। रायपुर दक्षिण की जनता क्षेत्र में एक बार फिर से कमल खिलाने जा रही है। जनता ने जैसे 8 बार उन्हें जिताया है वैसे ही इस बार सुनील सोनी को जिताएगी।

error: Content is protected !!