फरसाबहार के हाथीबेड़ में बिजली आपूर्ति बहाल : जशपुर में मुख्यमंत्री की पहल से जनता को मिल रही राहत

मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय की पहल पर ग्राम हाथीबेड़ में लगाया गया ट्रांसफार्मर, ग्रामवासियों ने मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

जशपुर, 21 अक्टूबर 2024/ मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय की पहल पर ग्राम हाथीबेड़, तहसील फरसाबहार में ट्रांसफार्मर बदल दिया गया है। इससे बिजली आपूर्ति पुनः बहाल हो गई है। ग्राम हाथीबेड़ के ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में आवेदन दिया था कि ट्रांसफार्मर खराब होने की वजह से बिजली आपूर्ति बाधित है। कैंप कार्यालय के निर्देश पर तत्काल ट्रांसफार्मर बदल दिया गया है। ग्रामीणों ने इसके लिए मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के प्रति आभार व्यक्त किया है।

 मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय की पहल पर बगिया में खोले गए मुख्यमंत्री कैंप कार्यालय में लोगों की मांगों और समस्याओं के सामाधान का क्रम सतत रूप से जारी है। कैंप कार्यालय के निर्देश पर समस्या आने पर तत्काल ट्रांसफार्मर लगाने, ग्रिप चेंज, लाईन सुधारने का कार्य किया जा रहा है। इससे ग्रामीणों को बड़ी राहत मिली है। जशपुर हाथी विचरण क्षेत्र होने की वजह से मुख्यमंत्री श्री साय के द्वारा बिजली व्यवस्था दुरुस्त रखने के निर्देश भी दिए गए हैं।

error: Content is protected !!