थाना पामगढ़ पुलिस की त्वरित कार्यवाही : घर के अंदर घुस कर छेड़छाड़ करने वाला आरोपी गिरफ्तार… कार्यवाही कर भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर.

जांजगीर-चाम्पा, 22 अक्टूबर / प्रकरण के संबंध में पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मामले का विवरण इस प्रकार है कि पीड़िता दिनांक 21 अक्टूबर 2024 को सुबह घर में अकेली थी कि करीब 11:00 बजे आरोपी अश्वनी कुमार श्रीवास साकिन कमरीद थाना पामगढ़ द्वारा अकेली पाकर घर के अंदर घुसकर बेइज्जती करने के नियत से छेड़छाड़ करने लगा पीड़िता चिल्लाई तो गाली-गलौज कर जान से मारने कि धमकी देते हुए लोहे के हंसिया से मारपीट किया। पीड़िता चिल्लाते हुए घर से बाहर रोड की तरफ भागी, जिसकी रिपोर्ट पर आरोपी के विरुद्ध अपराध क्रमांक 431/2024 धारा 333, 74, 296, 351(2), 115(2) बी.एन.एस. कायम कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए श्री विवेक शुक्ला (IPS) पुलिस अधीक्षक जांजगीर-चांपा के निर्देशन में त्वरित कार्यवाही करते हुए विधिवत कार्यवाही कर आरोपी की पतासाजी की गई, जिसके सकुनत पर होने की सूचना पर घेराबंदी कर पकड़ा गया। जिसे हिरासत में लेकर घटना के संबंध में पूछताछ की गई, जिसने अपराध घटित करना स्वीकार किया एवं घटना में प्रयुक्त लोहे का धारदार हथियार (हंसिया) को पेश करने पर समक्ष गवाहों के जप्त कर पुलिस के कब्जा में लिया गया। आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाए जाने से दिनांक 21 अक्टूबर 2024 को विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेजा गया है, प्रकरण की विवेचना जारी है।

error: Content is protected !!