निवर्तमान कलेक्टर धर्मेश साहू को दी गई भावभीनी विदाई

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

नारायणपुर, जिले के निवर्तमान कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू को आज कलेक्टोरेट कार्यालय के सभाकक्ष में आयोजित कार्यक्रम में भावभीनी विदाई दी गई। इस मौके नवपदस्थ कलेक्टर ऋतुराज रघुवंशी एवं जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया और उन्हें स्मृति चिन्ह भेंट कर शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर एसडीएम जितेन्द्र कुर्रे, संयुक्त कलेक्टर अभिषेक गुप्ता, डिप्टी कलेक्टर रामसिंह सोरी, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ बीआर पुजारी, सहायक आयुक्त आदिवासी विकास संजय चंदेल, जिला शिक्षा अधिकारी जीआर मंडावी, जिला कार्यक्रम अधिकारी रविकांत धुर्वे, मुख्य नगर पालिका अधिकारी मोबिन अली के अलावा विभिन्न विभागों के जिला स्तरीय अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित थे।

निवर्तमान कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू ने कहा कि उन्हें जिले की विकास कार्यों में सभी जिला अधिकारियों का भरपूर सहयोग मिला है और नवागत कलेक्टर को भी मिलेगा। उन्होंने अधिकारियों-कर्मचारियों से इसी प्रकार सहयोग करने की समझाईश दी। उन्होंने अपने संक्षिप्त कार्यकाल के दौरान किये गये कार्यो को साझा करते जिले के अधिकारियों के आपसी समन्वय की तारीफ की और कहा कि सीमित संसाधनों में भी विभागों के अधिकारी पूरी जिम्मेदारी के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करें। उन्होंने कहा कि नारायणपुर जिला छोटा होने के बाद भी इस जिले में विकास की अपार संभावनाएं है, जिसके लिए जरूरी है कि सभी अधिकारी मिलकर टीम भावना से काम करें।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए  आईपीएस जितेन्द्र शुक्ला, सहित अन्य अधिकारियों ने भी अपनी यादों को साझा किया। उल्लेखनीय है कि निवर्तमान कलेक्टर धर्मेश कुमार साहू की नई संचालक, भू अभिलेख, संचालक शासकीय मुद्रण एवं लेखन सामग्री में की गयी है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!