प्रखर वक्ता और मेरे मार्गदर्शक हैं ओम शर्मा, उनके आने से कांग्रेसजनों को मिलेगा सही मार्गदर्शन : युड़ी मिंज

Advertisements
Advertisements

एक दशक बाद कुनकुरी के भाजपा नेता ओम शर्मा की कांग्रेस में हुई घर वापसी

शोशल मिडिया में कड़े कटाक्ष और टिप्पणी करने वाले दूरदर्शी नेता माने जाते है ओम शर्मा

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर : आज रायपुर से लौटते ही संसदीय सचिव युड़ी मिंज ने भाजपा नेता ओम शर्मा जी की कांग्रेस में घर वापसी करा कर सबको हैरान कर दिया किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि ओम शर्मा वापस कांग्रेस में आएंगे पर युड़ी मिंज के व्यवहार नेतृत्व क्षमता उन्हें वापस कांग्रेस में ले आई.

संसदीय सचिव युड़ी मिंज ने कहा की भाजपा की दीवार धीरे धीरे दरक रही है जिसका प्रमाण आज देखने को मिल रहा है उन्होंने मंच से घोषणा किया कि वर्ष 2009 में भाई ओम शर्मा कांग्रेस को छोड़ कर भाजपा में चले गए थे,आज फिर से कांग्रेस में हम सबके कार्य से प्रभावित होकर कांग्रेस में घर वापसी कर रहे हैँ. हम उनका दिल से कांग्रेस में स्वागत करते हैँ उनका सम्मान करते हैँ उन्होंने कहा की भले ही वो हमारी विरोधी पार्टी में थे परन्तु उनका मार्गदर्शन सदैव मिलता रहा है कुनकुरी के विकास के लिए वे हमेशा आगे आकर प्रेरित करते रहे मार्गदर्शन देते रहे हैँ.ओम शर्मा जी एक कुशल वक्ता और एक दूरदर्शी नेता है आज से उनके मार्गदर्शन में हम काम करेंगे उनका सहयोग हमें मिलेगा ऐसी आशा है.

कांग्रेस में घर वापसी  करने के बाद ओम शर्मा ने कहा कि कुनकुरी विधायक युड़ी मिंज के काम करने के तरीके से प्रभावित हूँ उनके द्वारा जो संगठित कर नेतृत्व करने और सबको नेतृत्व देने और आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करने की कला हैँ वह अद्भुत है उनके द्वारा दूरगामी सोंच रखकर काम किया जाता है जो कुनकुरी के विकास के लिए मील का पत्थर साबित होगा उनके साथ मिलकर काम करना है कुनकुरी के विकास के लिए समर्पित हूँ सभी को धन्यवाद देता हूँ जिन्होंने विश्वास और प्रेम के साथ मुझे साथ में काम करने का अवसर दिया है.

जिले के कुनकुरी में आईटी सेल के पदाधिकारियों के शपथ ग्रहण समारोह के दौरान कुनकुरी विधायक व संसदीय सचिव यू डी मिंज ने मंच से भाजपा नेता ओम शर्मा को मंच पर बुलाया और जिलाध्यक्ष मनोज सागर यादव ,कांग्रेस प्रवक्ता अद्याशंकर त्रिपाठी एस.इलियास, सुखदेव साय, अंजना मिंज हंशराज अग्रवाल,महेश त्रिपाठी,नीरज पारीक सहित कांग्रेस के अन्य नेताओं ने बड़े सम्मान के साथ उंन्हे मंच पर लाया और फूल माले के साथ स्वागत करते हुए उन्हें कांग्रेस में घरवापसी करवा दिया।

ज्ञात हो की ओम शर्मा 2009 से पहले कांग्रेस पार्टी में थे, वर्ष 2009 में भाजपा के स्व दिलीप सिंह जुदेव के समक्ष भाजपा में प्रवेश कर लिया था । उसके बाद से लगातार वह भाजपा के जिम्मेदार पदों का निर्वहन करते रहे । बीते कुछ वर्षों से वह भाजपा सोशल मीडिया के जिला संयोजक का पद सम्हाल रहे थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!