नया बैंक शाखा खुलने से किसानों एवं आमजनों को होगी सुविधा-श्री भगत, खाद्य मंत्री ने पेटला में किया नवीन सहकारी बैंक शाखा का उद्घाटन

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

अम्बिकापुर, छत्तीसगढ़ शासन के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं संरक्षण मंत्री श्री अमरजीत भगत ने सीतापुर जनपद के ग्राम पेटला में जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के नवीन शाखा का उद्घाटन किया। इस अवसर पर जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के प्राधिकृत अधिकारी रामदेव राम, जनपद अध्यक्ष श्रीमती शांतिदेवी, उपाध्यक्ष शैलेष सिंहदेव, गणेश सोनी, तिलक बेहरा, एसडीएम अनमोल टोप्पो, जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री एके द्विवेदी सहित अन्य स्थानीय जनप्रतिनिधि अधिकारी-कर्मचारी एवं ग्रमीणजन उपस्थित थे। ग्राम पेटला में शुरू हुए जिला सहकारी बैंक की यह शाखा पूर्णतः कम्प्यूटरीकृत है जिससे ग्राहकों को सुविधा होगी।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मंत्री श्री भगत ने कहा कि हमारी सरकार किसानों और आमजनों की सुविधाओं का निरंतर विस्तार कर रही है। इसी कड़ी में ग्राम पेटला में जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक का नवीन शाखा की शुरूआत की गई है। यह शाखा पूरी तरह से कप्म्यूटरीकृत है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार जिन मुद्दों को लेकर आई थी उनमें किसान, सड़क, बिजली, पानी मुख्य थे। अब सभी क्षेत्रों का द्रुत गति से हो रहा है। कोई भी विकास के मांग सरकार के पास जाती है तो तत्काल स्वीकृत हो जाती है। उन्होंने कहा कि सीतापुर क्षेत्र में गेरसा-केरजू सड़क निर्माण के लिए 42 करोड़ रुपये की स्वीकृति मिल गई है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!