गणेशोत्सव को लेकर कुनकुरी थाने में शांति समीति की हुई बैठक, कोरोना गाईडलाईन के अनुसार आयोजन करने के दिये निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज कुनकुरी

नगर पंचायत क्षेत्र कुनकुरी के अन्तर्गत आगामी शुक्रवार से प्रांरभ होने वाले गणेशोत्सव पर्व आयोजन को लेकर कुनकुरी थाने में स्थानीय प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन द्वारा शांति समिति की एक बैठक बुलाई गई जिसमें स्थानीय पूजा समितियों के पदाधिकारियों के साथ नगर के गणमान्य नागरिक एवं तहसीलदार प्रदीप चंद्रवंशी, सीएमओं नगर पंचायत पुष्पा खलखो व थाना प्रभारी भास्कर शर्मा, नपं अध्यक्ष अजेम टोप्पो के साथ पार्षदगण सम्मिलित हुए।

बैठक में जिला प्रशासन द्वारा गणेश उत्सव को लेकर जारी किये गये कोरोना गाईडलाईन से अवगत कराते हुए समितियों से गाईडलाईन के अनुसार आयोजन करने हेतु कहा गया। कोरोना संक्रमण से सुरक्षा के लिये मास्क, सेनेटाईजर के प्रयोग के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के निर्देश दिये गये। पूजा पर्व के दौरान एवं विसर्जन जुलूस आदि के संबंध में आवश्यक सावधानी बरतने से अवगत कराया गया।

कोरोना संक्रमण से सुरक्षा की व्यवस्था के अन्तर्गत समितियों को पण्डाल में आने वाले दर्शकों एवं श्रद्धालुओं की जानकारी के लिये पंजी संधारण कर नाम पता मोबाईल नम्बर आदि दर्ज करने की व्यवस्था बनाने और पण्डाल में सीसीटीवी की व्यवस्था भी बनाने के निर्देश दिये गये है।

पुरी गाईडलाईन से संबंधित खबर इसे भी पढ़ें 

जशपुर कलेक्टर ने जिले में गणेश उत्सव के लिए जारी किये दिशा निर्देश, उल्लंघन करने पर होगी कठोर कार्यवाही…..पढ़ें पूरा निर्देश

https://samdarshinews.com/जशपुर-कलेक्टर-ने-जिले-में/

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!