पूर्व परिचय का लाभ उठाकर विवाहित महिला के घर रात्रि में घुसा और किया दुष्कर्म, आरोपी मनोज कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक अभिरक्षा में

Advertisements
Advertisements

थाना नारायणपुर में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 16/2022 धारा 450, 376 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध 

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

जशपुर, घटना का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि थाना नारायणपुर क्षेत्र की रहने वाली 26 वर्षीय विवाहित महिला ने थाना में दिनांक 04.02.2022 को रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसके साथ पूर्व परिचित आरोपी मनोज कुमार द्वारा दिनांक 27.01.2022 की रात्रि 11ः00 बजे उसके घर में प्रवेश कर प्रार्थिया के मना करने पर दुष्कर्म किया है। प्रार्थिया की रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध धारा 450, 376 भा.द.वि. पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना पर आरोपी के उसके निवास में होने की जानकारी मिलने पर थाना नारायणपुर स्टॉफ द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही कर दबिश देकर आरोपी मनोज राम को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया, आरोपी द्वारा अपराध घटित करना स्वीकार किया गया। आरोपी के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर आरोपी मनोज कुमार उम्र 28 वर्ष निवासी बेने थाना नारायणपुर को दिनांक 05.02.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।   

प्रकरण की विवेचना एवं आरोपी को गिरफ्तार करने में उ.नि. जगसाय पैंकरा, स.उ.नि. सुनेष्वर साय पैंकरा, आर. 515 अषोक कंसारी की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!