ग़ैर-क़ानूनी कामों में कांग्रेस नेताओं का नाम आने से मुख्यमंत्री की चेतावनी महज़ गीदड़ भभकी ही साबित हो रही है : भाजपा

Advertisements
Advertisements

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता सिंहदेव ने कहा- सत्ता-बल की धौंस दिखाकर शासन-प्रशासन का दुरुपयोग कर कांग्रेस के लोग अवैध काम कर रहे और प्रदेश सरकार आँखें मूंदे बैठी है!

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो,

रायपुर, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल घोषणाएँ करके डींगें बड़ी-बड़ी हाँकते रहते हैं। रेत का अवैध उत्खनन-परिवहन हो या फिर हुक्का बार चलाने, गांजा-अफ़ीम की तस्करी और बढ़ते अपराधों का ग्राफ़ हो,  कलेक्टर-एसपी की ज़िम्मेदारी तय कर कड़ी कार्रवाई करने का मुँहज़ुबानी जमाख़र्च मुख्यमंत्री बघेल की सियासी फ़ितरत होती जा रही है। श्री सिंहदेव ने कहा कि तस्करी, अपराध, रेत के गोरखधंधे समेत प्रााय: सभी ग़ैर-क़ानूनी कामों में कांग्रेस के ही नेताओं का ही नाम आ रहा है, ऐसे में मुख्यमंत्री की चेतावनी महज़ गीदड़ भभकी ही साबित हो रही है।

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री सिंहदेव ने महासमुन्द ज़िले के ग्राम कोलपदर में पूर्व सरपंच और युवक कांग्रेस की विधानसभा क्षेत्र इकाई के अध्यक्ष विवेक पटेल के मकान से लगभग डेढ़ लाख रुपए मूल्य के 150 सागौन चिरान व 10 लठ्ठे की जब्ती के सामने आए मामले का ज़िक़्र कर सवाल किया कि आख़िर क्यों प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद से प्रााय: सभी अपराधों में कांग्रेस के लोगों का नाम जुड़ रहा है? उक्त युकां नेता द्वारा रेत के अवैध उत्खनन-परिवहन मामले में सिरपुर के सरपंच को ट्रक से कुचलकर मारने की धमकी देने पर रुष्ट ग्रामीणों ने कार्रवाई की मांग को लेकर पखवाड़ेभर पहले सिरपुर चौकी का घेराव भी किया था। श्री सिंहदेव ने कहा कि जब मुख्यमंत्री बघेल तस्करी, अपराध, गोरखधंधे नहीं होने देने की बात कहते हैं तो क्या इसका मतलब यह होता है कि ये तमाम ग़ैर-क़ानूनी काम कांग्रेस के लोगों को छोड़कर कहीं भी कोई और नहीं करेगा? श्री सिंहदेव ने कहा कि कांग्रेस के पिछले तीन साल के शासनकाल में सत्ता-मद में चूर कांग्रेस नेताओं-जनप्रतिनिधियों के अलावा कांग्रेस नेताओं के रिश्तेदार-क़रीबी लोग न केवल ग़ैर-क़ानूनी कामों और संगीन अपराधों में संलिप्त पाए गए हैं, अपितु शराब तस्करी जैसे आपराधिक कृत्य में पुलिस प्रशासन को भी इस्तेमाल करने की शर्मनाक हरक़त तक कर चुके हैं। श्री सिंहदेव ने कहा कि सत्ता-बल की धौंस दिखाकर शासन-प्रशासन का दुरुपयोग कर कांग्रेस के लोग तमाम अवैध कामों को अंज़ाम दे रहे हैं और प्रदेश सरकार इन गोरखधंधों व आपराधिक कृत्यों की ओर से आँखें मूंदे बैठी है!

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!