जशपुर बीईओ ने स्कूल निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित शिक्षकों को जारी किया कारण बताओं नोटिस, सभी शिक्षकों को समय पर स्कूल आने के दिये सख्त निर्देश

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुर के विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी एम.जेड.यू. सिद्दीकी के द्वारा आज विभिन्न स्कूलों का निरीक्षण किया गया। इस दौरान प्राथमिक शाला सीकेवीरा प्रातः 11.15 एवं पूर्व माध्यमिक शाला दरीगांव प्रातः 11.30 बजे निर्धारित समय पर विद्यालय बंद पाया गया एवं सभी शिक्षक अनुपस्थित  पाए गए।

उन्होंने कहा कि विद्यालय खुलने का समय 10 बजे निर्धारित है तथा आज 14 फरवरी 2022 कोे अन्य 8 विद्यालयों का निरीक्षण किया गया निरीक्षण के दौरान पाया गया की प्राथमिक शाला चैलीटांगरटोली में एक शिक्षक अपने कार्य से अनुपस्थित पाए गए उपरोक्त सभी शिक्षकों को विकास खंड शिक्षा अधिकारी जशपुर के द्वारा कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि करोना काल के पश्चात विद्यालय खुले हैं और सभी शिक्षकों को स्पष्ट निर्देश देते हुए कहा  कि निरीक्षण के दौरान कोई भी शिक्षक अपने विद्यालय में अनुपस्थित पाए जाते है और समय पर विद्यालय नहीं पहुंचते हैं तो उन शिक्षकों के ऊपर कार्यवाही की जाएगी। संबंधित स्कूल के संकुल समन्वयक को भी कार्य में लापरवाही बरतने के कारण नोटिस जारी किया जा रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!