परिवहन के दौरान शोर्टेज होने पर ट्रांसपोर्ट के विरुद्ध दर्ज होगी एफआईआर, धान का उठाव और चावल का मिलिंग समय-सीमा में करें सुनिश्चित: कलेक्टर श्री बंसल

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जगदलपुर

कलेक्टर रजत बंसल ने धान खरीदी केन्द्रों से संग्रहण केन्द्र अथवा मिल तक परिवहन के दौरान धान के शोर्टेज होने पर ट्रांसपोर्टरों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज करने के निर्देश जिला विपणन अधिकारी तथा जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को दिए। सोमवार को समर्थन मूल्य पर खरीदे गए धान के उठाव तथा चावल मिलिंग के संबंध में कलेक्टोरेट के आस्था कक्ष में आयोजित बैठक में कलेक्टर श्री रजत बंसल ने धान के परिवहन के दौरान होने वाली हेराफेरी को रोकने के लिए सभी आवश्यक कदम सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर श्री बंसल ने धान के उठाव और चावल की मिलिंग का कार्य समय-सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए। जिन धान खरीदी केन्द्रों में गड़बड़ी की शिकायतें हैं, उनकी जांच करने के निर्देश तथा जिला केन्द्रीय सहकारी बैंक के मुख्य कार्यपालन अधिकारी को दिए। उन्होंने धान के उठाव का कार्य इस माह के अंत तक सु निश्चित करने के निर्देश दिए। धान के उठाव एवं मिलिंग के कार्य में आने वाली समस्याओं की जानकारी मिलर्स, हमाल ठेकेदार, परिवहनकर्ता सहित सभी संबंधित अधिकारियों लेते हुए इनके समाधान हेतु आवश्यक निर्देश दिए। बैठक में खाद्य नियंत्रक श्री अजय यादव, जिला विपणन अधिकारी श्री राजेन्द्र ध्रुव, नागरिक आपूर्ति निगम के प्रबंधक, वेयर हाउस प्रभारी, मिलर्स आदि उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!