पॉवर कंपनी में अंतर क्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता का दूसरा दिन रहा रायपुर के नाम, राजनांदगाँव और कोरबा पश्चिम ने भी जीते अपने- अपने मैच

Advertisements
Advertisements

प्रतिस्पर्धा में 10 टीमों के बीच होंगे 27 मैच, फाइल 19 फरवरी को

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ राज्य पॉवर कंपनी द्वारा आयोजित अंतरक्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता का दूसरा दिन भी रायपुर के नाम रहा। रायपुर सेन्ट्रल और रायपुर क्षेत्र की टीमों ने अपने – अपने मैचों में जीत दर्ज की। इसके अलावा कोरबा पश्चिम और राजनांदगाँव क्षेत्र ने भी अपने – अपने मुकाबलों में विपक्षी टीम को शिकस्त दी।

स्पर्धा के दूसरे दिन कंपनी मुख्यालय मैदान में हुए मैचों में रायपुर सेन्ट्रल ने बिलासपुर क्षेत्र को रोमांचक मुकाबले में 2 विकेट से हराया वहीं दूसरे मुकाबले में रायपुर क्षेत्र ने अंबिकापुर क्षेत्र पर सात विकेट की आसान जीत दर्ज की। इसके अलावा रियाज क्रिकेट मैदान में हुए दो अन्य मुकाबलों में राजनांदगाँव क्षेत्र ने जगदलपुर क्षेत्र को 6 विकेट से शिकस्त दी वहीं खेले गए दूसरे मुकाबले में कोरबा पश्चिम ने आसान लक्ष्य का पीछा करते हुए दुर्ग क्षेत्र को आठ विकेट से हराया। 

मंगलवार को हुए मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन के लिए रायपुर सेंट्रल के योगेश यादव , रायपुर क्षेत्र के लवनीत सिन्हा , राजनांदगाँव क्षेत्र के संजय कुमार  और कोरबा पश्चिम के मेहुल को अपने – अपने मैचों का मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया। अब तक के हुए मुकाबले में रायपुर सेन्ट्रल , रायपुर क्षेत्र और कोरबा पश्चिम ने खेले गए अपने दो- दो मैचों में जीत दर्ज की है। दूसरी ओर राजनांदगाँव ने दो मैचों में पहली जीत दर्ज की इसके अलावा बिलासपुर और दुर्ग क्षेत्र की टीमों को अपने दोनों ही मैचों में हार का सामना करना पड़ा है।

अंतरक्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता में क्षेत्रीय कार्यालयों की दस टीमें हिस्सा ले रही हैं। इन सबके बीच 20-20 ओवरों के कुल 27 मैच खेले जाएंगे। प्रतियोगिता का फाइनल मैच 19 फरवरी को पॉवर कंपनी मैदान डंगनिया में होगा। 

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!