कलेक्टर जनदर्शन में आम नागरिकों ने बतायी अपनी समस्याएं, जनदर्शन में आज 28 आवेदन आए

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

कलेक्टोरेट सभाकक्ष में आयोजित कलेक्टर जनदर्शन में आज जिले के विभिन्न विकासखंडों के लोगों ने अपनी समस्याएं कलेक्टर को अवगत कराते हुए उन्हें आवेदन दिया।

कलेक्टर सौरभ कुमार ने संबंधित विभाग के अधिकारियों को उनके आवेदन पर नियमानुसार निराकरण कर उन्हें लाभांवित करने निर्देशित किया।

आरंग के रमेश कुमार पटेल ने घास भूमि में अतिक्रमण कर भवन बनाए जाने के संबंध में जांच तथा मदर्स प्राइड स्कूल के पास वोडाफोन एस्सार लिमिटेड द्वारा मोबाइल टावर को हटाए जाने के संबंध में आवेदन दिया। लता ठाकुर ने भूमि स्वामी को वसीयत के संबंध में, राधेश्याम ने टिकरापारा सिद्धार्थ चौक, नरईया तालाब के पास की भूमि को धोबी घाट निर्माण के संबंध में, कमल किशोर चौधरी ने पुराना दस्तावेज का नकल दिलाने, ग्राम धनेली के पूनम कुमार निषाद ने अवैध प्लाटिंग के संबंध में, टुकेंद्र निषाद ने ग्राम धनेली में गलत नाली निर्माण पर कार्रवाई करने इसी तरह अन्यों ने आर्थिक सहायता दिलाने, नामांतरण कराने, पीएम आवास योजना, विधवा पेंशन योजना का लाभ दिलाने सहित अन्य लाभ एवं शिकायत के संबंध में आवेदन दिया।

कलेक्टर ने कई आवेदनों पर तत्काल ही संबंधित अधिकारियों को फोन कर कहा कि फरियादी की समस्या का त्वरित निराकरण करें तथा उन्हें लाभ दिलाएं। इस अवसर पर संयुक्त कलेक्टर निधि साहू उपस्थित थी ।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!