कलेक्टर ने ली समय-सीमा की बैठक, बैठक में अनुपस्थित अधिकारियों को नोटिस जारी करने एडीएम से कहा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

कलेक्टर सौरभ कुमार ने आज यहां कलेक्टोरेट परिसर स्थित रेडक्रॉस सभाकक्ष में समय-सीमा की बैठक ली। उन्होंने अधिकारियों से उनके विभाग के लंबित प्रकरणों का यथाशीघ्र निराकरण करने के निर्देश दिए।

कलेक्टर ने अतिरिक्त कलेक्टर श्री एन आर साहू से बैठक में अनुपस्थित कई विभाग के अधिकारियों को नोटिस जारी करने कहा। उन्होंने कलेक्टर कार्यालय में प्रमोशन से भरे जाने वाले पदों की जानकारी लेकर अपग्रेडेशन लिस्ट के संबंध में भी उन्हें निर्देशित किया। कलेक्टर ने फुडपार्क के जमीन आवंटन के संबंध में सभी एस.डी.एम से चर्चा किया।

उन्होंने अवैध प्लाटिंग, शासकीय भूमि पर हुए अतिक्रमण की जानकारी ली तथा अवैध कब्जे हटवाने के लिए सभी एसडीएम को निर्देशित किया। उन्होंने विभागीय अधिकारियों से कहा कि उनके विभाग में विगत 3 वर्ष में जिन हितग्राहियों को रोजगार, स्वरोजगार उपलब्ध कराया गया है, उन हितग्राहियों की जानकारी छत्तीसगढ़ रोजगार मिशन के पोर्टल मे ऑनलाइन एंट्री करें।

कलेक्टर ने मुख्यमंत्री जन चैपाल एवं लोक सेवा गारंटी के आवेदनों का प्रमुखता से निराकरण के निर्देश दिए। इस अवसर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री मयंक चतुर्वेदी, अतिरिक्त कलेक्टर श्री एन आर साहू, अपर कलेक्टर श्री बी.सी साहू एवं श्री गोपाल वर्मा, सभी अनुविभागीय दण्डाधिकारी राजस्व एवं विभागीय अधिकारी उपस्थित थे।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!