पॉवर कंपनी के क्रिकेट टूर्नामेंट के रोमांचक मैच में रायपुर रीजन बना विजेता, कंपनी के प्रबंध निदेशकों ने दी ट्राफी, रोमांचक मैच में कोरबा पूर्व की टीम रही उपविजेता

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

छत्तीसगढ़ स्टेट पॉवर कंपनी के अंतरक्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता में रायपुर रीजन की टीम विजेता रही। कोरबा पूर्व की टीम उपविजेता रही। फाइनल मैच भारी रोमांचक रहा, अंतिम गेंद में कोरबा पूर्व की टीम ने स्कोर बराबर कर मैच टाई करा दिया था, सुपर ओवर में रायपुर रीजन टीम विजयी हुई। प्रबंध निदेशकगण श्रीमती उज्जवला बघेल, श्री हर्ष गौतम एवं श्री एनके बिजौरा ने सभी विजयी खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरित किया।

छह दिन से चल रहे छत्तीसगढ़ पॉवर कंपनी अंतरक्षेत्रीय क्रिकेट प्रतियोगिता का फाइनल मैच डगनिया स्थित मैदान में हुआ। अतिथियों ने विजेता टीम के कप्तान महेश ठाकुर व उपविजेता टीम के कप्तान श्री सरोज कुमार राठौर सहित सभी खिलाड़ियों को ट्राफी प्रदान किया।

फाइनल मैच में मैन आफ द मैच रायपुर रीजन के श्री आनंद वर्मा रहे। पूरे टूर्नामेंट में सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज का खिताब श्री नितिन सैमुएल व सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज लवनीत सिन्हा को दिया गया। रायपुर रीजन टीम के श्री गौरव डोंगरे को मैन आफ द टूर्नामेंट के खिताब से नवाजा गया। समारोह में कोरबा पूर्व के खिलाड़ी श्री सुरेश क्रिस्टोफर को क्रिकेट में दीर्घ सेवा के लिए लाइफ टाइम अचीवमेंट सम्मान प्रदान किया गया। फाइनल मैच को रोमांचक बनाने के लिए श्री योहान नायक एवं श्री एन बिम्बीसार को विशेष पुरस्कार प्रदान किया गया। समापन समारोह में मुख्य अतिथि प्रबंध निदेशक (होल्डिंग) श्रीमती उज्जवला बघेल ने कहा कि मैदान में खिलाड़ी ऊर्जा से परिपूर्ण होते हैं, लेकिन आज के फाइनल मैच के रोमांच ने दर्शकों को भी उत्साह से भर दिया। प्रबंध निदेशक (डिस्ट्रीब्यूशन) श्री हर्ष गौतम ने कहा कि खेल में सभी खिलाड़ियों ने बेहतर प्रदर्शन किया, दोनों ही टीमों को विजेता कहा जाए तो अतिश्योक्ति नहीं होगी। प्रबंध निदेशक (जनरेशन) श्री एनके बिजौरा ने कहा कि अपने दायित्व के अलावा कर्मी पूरी ऊर्जा से खेल का प्रदर्शन कर रहे हैं, यह दूसरों को बेहतर कार्य एवं खेल भावना के लिए प्रेरित करेगा।

इस अवसर पर केंद्रीय क्रीड़ा एवं कला परिषद के महासचिव श्री एमएस चौहान, छत्तीसगढ़ राज्य क्रिकेट संघ के संयुक्त सचिव श्री जीएस मूर्ति, क्षेत्रीय क्रीड़ा परिषद के अध्यक्ष श्री जेएस नेताम विशेष अतिथि के रूप में उपस्थित थे। स्वागत भाषण एवं प्रतिवेदन केंद्रीय क्रीड़ा सचिव श्री आरके बंछोर ने प्रस्तुत किया। मंच संचालन प्रबंधक (जनसंपर्क) श्री गोविन्द पटेल ने एवं आभार प्रदर्शन प्रतियोगिता प्रभारी अधीक्षण अभियंता श्री मनोज वर्मा ने किया।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!