अच्छा काम, अच्छा पैसा का लालच देकर नाबालिग का किया शारीरिक शोषण, पुलिस नें राजस्थान से किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

आरोपियों को फोंगावास जिला चुरू (राजस्थान) से थाना तुमला पुलिस ने किया गिरफ्तार

समदर्शी न्यूज़ जशपुर

दिनांक 17 दिसम्बर 2019 को थाना तुमला क्षेत्र निवासी प्रार्थी ने थाना तुमला में रिपोर्ट दर्ज कराया कि इसकी नाबालिग लड़की को घुरन साय एवं उसके साथियों द्वारा अच्छा काम, अच्छा पैसा का लालच देकर बहला-फुसलाकर भगाकर कहीं ले गया है, इस सूचना पर थाना तुमला में भादवि की धारा 363, 370 पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान सायबर सेल की मदद से अपहृता का फोंगावास (राजस्थान) में होने की सूचना मिलने पर तत्काल थाना तुमला से हमराह स्टॉफ के फोंगावास पहुंचकर आरोपी नंदकिशोर के कब्जे से अपहृता को बरामद किया एवं प्रकरण के आरोपी नंदकिशोर को अभिरक्षा में लेकर थाना लाया गया। अपहृता का महिला पुलिस अधिकारी से धारा 161 जा.फौ. के अंतर्गत कथन कराने पर पीड़िता ने अपने कथन में बताया कि उसे आरोपी द्वारा अपने कब्जे में रखकर शारीरिक शोषण किया।

मामले में आरोपी नंदकिशोर राम उम्र 37 वर्ष निवासी फोंगावास एवं उसके सहयोगी सुशील शर्मा उम्र 35 वर्ष निवासी सिरसा(हरियाणा) के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर दिनांक 12 सितम्बर 2021 रविवार  को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। प्रकरण के एक आरोपी घुरन साय को पूर्व में गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जा चूका है। प्रकरण की विवेचना, अपहृता को बरामद करने एवं आरोपियों को गिरफ्तार करने में थाना तुमला से उ.नि. जबेरियुस एक्का, स.उ.नि. मनोज कुमार साहू, आर. सोनू सिंह, आर. संदीप एक्का, म.आर. मीना सिंह की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!