कोयले की दलाली में सरकार के हाथ काले होने का प्रमाण उजागर, किसके हुक्म पर कोयला तस्करों से सेट है पुलिस: अनुराग सिंहदेव

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा है कि सरगुजा के सूरजपुर इलाके में यह प्रमाण उजागर हो गया है कि कोयले की दलाली में कांग्रेस सरकार के हाथ काले हैं। उन्होंने कहा कि कोयला तस्कर पुलिस सेट होने का दावा करते हैं और पुलिस उन्हें बच निकलने का भरपूर मौका दे रही है तो स्पष्ट है कि पुलिस किसके हुक्म पर कोयला तस्करों से सेट है। दरअसल सारे काले कारनामे पुलिस की मदद से कराये जा रहे हैं। पुलिस के हाथ बांध दिए गए हैं। पुलिस का उपयोग अपराध व तस्करी रोकने की बजाय राजनीतिक विरोधियों के उत्पीड़न के लिए किया जा रहा है। सरकार की नीतियों की आलोचना करने वाले आम लोगों को प्रताड़ित करने में किया जा रहा है। यूपी के ट्रक आते हैं। कोयला तस्करी होती है और भूपेश बघेल की पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी रहती है। क्या इसीलिए कांग्रेस ने यूपी चुनाव में भूपेश बघेल को जिम्मेदारी सौंपी है?

  भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अनुराग सिंहदेव ने कहा कि सरगुजा अंचल के सूरजपुर में कोयला चोरों, तस्करों और पुलिस के गठबंधन के पीछे सरकार का संरक्षण है। बिना सरकारी संरक्षण के इस तरह सरेआम कोयला तस्करी संभव नहीं है। पुलिस का काम यह तस्करी रोकना नहीं बल्कि तस्करों को सेफ साइड देना हो गया है तो साफ है कि कोयले की दलाली में पुलिस तो एक मोहरा मात्र है। ऊपर बैठे खिलाड़ी ही चुनावी फंड वसूलने के लिए छत्तीसगढ़ का कोयला चोरी करवाकर यूपी भेज रहे हैं।

  भाजपा प्रवक्ता श्री सिंहदेव ने कहा कि राजस्थान को आवंटित कोयला ब्लॉक में खनन की अनुमति के लिए वहां के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के खिलाफ सोनिया दरबार में गुहार लगाते हैं तब कांग्रेस कहती है कि छत्तीसगढ़ का हित देख रहे हैं। केंद्र सरकार राजस्थान को कहीं दूसरी जगह कोल ब्लॉक आवंटित कर दे। यहां सरकार के संरक्षण में कोयला तस्करी कर यूपी भेजा जा रहा है तब किसके हित देखे जा रहे हैं, कांग्रेस की सरकार को यह स्पष्ट करना चाहिए कि यदि तस्करों को उसका संरक्षण नहीं है तो फिर यह सब कैसे हो रहा है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!