रायगढ़ सांसद श्रीमती गोमती साय उत्तरप्रदेश के मऊ जिला के घोसी विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में किया धुंआधार जनसपंर्क

Advertisements
Advertisements

सांसद ने कहा कि दलबदलुओं से रहे सावधान

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/फरसाबहार

रायगढ़ सांसद श्रीमती गोमती साय उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव में मऊ जिला के चारों विधानसभा घोसी, सदर मऊ, मोहम्मदाबाद गोहाना, एवं मधुबन के लिए किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर जी, मऊ जिला अध्यक्ष प्रवीण गुप्ता जी, कोषाध्यक्ष सत मीत सिंह जी एवं मऊ जिला के भाजपा जिला पदाधिकारियों से चर्चा कर चुनाव प्रचार की रणनीति की रूपरेखा तैयार की गई।

 गुरुवार की सुबह से ही घोसी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी श्री विजय कुमार राजभर के पक्ष मे प्रचार करते हुए सांसद श्रीमती गोमती साय ने विधानसभा के ग्राम मखदमपुर स्थानीय मतदाताओं के बीच जा कर भाजपा को छोड़कर सपा में जाने वाले सपा प्रत्याशी दारा सिंह के विषय मे बताया कि भाजपा में गलत काम की आजादी नही है इसलिए ये सपा में चले गए। भाजपा जनता के सेवक पार्टी है और भाजपा पार्टी में वही रह सकता है जो जनता की सेवा करें। बाकी जनता जनार्दन है सब कुछ समझती है।

ग्राम मखदमपुर में प्रचार के दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष श्री प्रवीण गुप्ता, महिलामोर्चा अध्यक्ष श्रीमती सरोज सिंह, विधानसभा प्रभारी आशुतोष सिंह, विधानसभा संयोजक श्री दीनबंधु राय, जिला महामंत्री श्री राकेश मिश्रा एवं जशपुर भाजपा की वरिष्ठ नेत्री श्रीमती उमा देवी साथ में उपस्थित रहीं।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!