क्या भूपेश ने ढेबर के नाम लिख दी है राजधानी, आये दिन उत्पात मचा रहा भतीजा : आगे पीछे हमारी सरकार, यहां के हम हैं राजकुमार, यही है रायपुर मॉडल – भाजपा युवा मोर्चा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, रायपुर

भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेश भर में कांग्रेसियों की दादागिरी का आरोप लगाते हुए सरकार पर हमला बोला है। प्रदेश भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित साहू ने कहा है कि रायपुर महापौर एजाज़ ढेबर के क़ाबिल भतीजे शोयब ढेबर ने राजधानी में फिर क़हर बरपाया है। क्या मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने धनबल के बूते पार्षद से महापौर बने एजाज ढेबर को रायपुर का पट्टा दे दिया है जो उनके भतीजे द्वारा जब मर्जी तब, जहां चाहे वहां तांडव करने की छूट मिली है।

  भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि ऐसा कोई दिन नहीं जाता कि जब कांग्रेस यह दावा न करे कि छत्तीसगढ़ में कानून का राज है। भूपेश बघेल बतायें कि छत्तीसगढ़ की राजधानी में किसका राज है। कानून का अथवा ढेबर सरकार का? राजधानी में कानून का राज तो कहीं भी नहीं दिख रहा। कांग्रेस सरकार का राज इसे कह नहीं सकते क्योंकि कांग्रेस तो गांधीजी के सत्य अहिंसा के सिद्धांत का कॉपीराइट अपने पास रखने वाली पार्टी है तब उसके राज में यह कैसे मुमकिन है कि गुंडागर्दी, मारपीट, तोड़फोड़, कब्जेदारी हो रही है।

   भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि यकीनन यह सरकार परदे के पीछे से कोई और चला रहा है। प्रदेश भर में ऐसे लोगों को अलग अलग स्थानों का ठेका दे दिया गया है। भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ के हर जिले में फूड पार्क बनाये हैं, ऐसा कहने वाले अमेठी के पराजित प्रत्याशी राहुल गांधी यहां आकर देख सकते हैं कि कांग्रेस की मालगुजार सरकार ने कांग्रेस का गुजारा चलाने के लिए हर जिले में चुनिंदा लोग तैनात कर दिए हैं। लगता है कि रायपुर की ठेकेदारी ढेबर को मिली है इसलिए उनका उत्पाती भतीजा राजधानी की कानून व्यवस्था को जेब में लेकर ऐसे घूम रहा है जैसे भूपेश बघेल झीरम के सबूत जेब में रखकर घूमते हैं। फर्क सिर्फ इतना है कि  भूपेश बघेल अपनी जेब में हाथ डालते नहीं हैं और उनके खास महापौर के भतीजे यह सबूत पेश करने में पीछे नहीं रहते कि आगे पीछे हमारी सरकार, यहां के हम हैं राजकुमार!

  भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष अमित साहू ने कहा कि अगर कानून का रत्ती भर भी राज चल रहा है तो मुख्यमंत्री भूपेश बघेल राजधानी में तोड़फोड़ करने वाले पर कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश पुलिस महानिदेशक को दें। यदि सीएम को भाई बहिन की खुशामद से फुर्सत नहीं है तो यह निर्देश देकर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू अपने अस्तित्व का परिचय दें।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!