मजदूरी कर पति पहूंचा घर और पत्नि को न पाकर हुआ आग बगुला, पत्नि के आते ही कर दी लाठी की बरसात, पत्नि की मौत, पति गिरफतार

Advertisements
Advertisements

पत्नी के विलंब से घर पहुंचने पर नाराज होकर लकड़ी, डंडा से मारकर हत्या करने वाले आरोपी पति नामिक राम को थाना बगीचा पुलिस ने किया गिरफ्तार

आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त डण्डा को किया गया जप्त

थाना बगीचा में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 44/2022 धारा 302 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

विवरण इस प्रकार है कि प्रकरण का आरोपी नामिक राम दिनांक 13.03.2022 के शाम लगभग 06ः00 बजे मजदूरी का काम कर अपने घर ग्राम मैनी गया था, घर में पहुंचने पर उसकी पत्नी घर में मौजूद नहीं थी, जिसे आस-पास पता तलाष कर रहा था। कुछ देर पश्चात् उसकी पत्नी वापस घर में लौटी तो आरोपी उससे विलंब से आने के संबंध में पूछताछ किया एवं नाराज होकर अपनी पत्नी को जमीन में ढकेल कर गिरा दिया और पास में रखे लकड़ी का डंडा से 10-12 बार वार मारने से वह बेहोष हो गई थी एवं कुछ देर बाद उसकी मृत्यू हो गई। मृतिका की मृत्यू के संबंध में मर्ग जॉंच उपरांत मृतिका की हत्या होना पाये जाने पर आरोपी पति के विरूद्ध धारा 302 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश कर आरोपी नामिक राम को अभिरक्षा में लेकर थाना लाया गया। आरोपी द्वारा उक्त अपराध को घटित करना स्वीकार किया एवं उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त डंडा को जप्त किया गया। आरोपी नामिक राम उम्र 54 साल निवासी मैनी थाना बगीचा के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से विधिवत् दिनांक 16.03.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया।

विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी बगीचा उ.नि. सकलू राम भगत एवं अन्य थाना स्टॉफ की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!