कुनकुरी ब्लॉक के नगरीय एवं ग्रामीण क्षेत्र के विकास को लेकर हुई बैठक, सभी जनप्रतिनिधियों के साथ शामिल हुए विधायक यू. डी. मिंज, की गईं विकास कार्यों पर चर्चा

Advertisements
Advertisements

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/कुनकुरी

कुनकुरी विधायक कार्यालय में विधायक एवं संसदीय सचिव यू. डी. मिंज एवं कांग्रेस जिलाध्यक्ष  मनोज सागर यादव की उपस्थिति में कुनकुरी नगर पंचायत के कांग्रेस पार्टी के समस्त पार्षद एवं जनपद सदस्यों की बैठक आयोजित हुई.

बैठक में  नगर क्षेत्र एवं कुनकुरी ब्लॉक में हो रहे विकास कार्यों पर चर्चा की गई एवं भविष्य में होने वाले स्थानीय मांगों को समस्त कांग्रेस के जनप्रतिनिधियों द्वारा विधायक कुनकुरी को अवगत करवाया गया और उनको पूरा करने के लिए सूची प्रदान की गई.  विधायक कुनकुरी ने उन मांगों को पूरा करने का आश्वासन दिया  विधायक ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार है जो बहुत अच्छा काम कर रही है एवं जनता के विकास कार्यों को लेकर कटिबद्ध है,जनता के जो भी मुद्दे होंगे वह उन सारे मुद्दों को रखेंगे और उनके आधार पर सारे विकास कार्यों को पूरा किया जाएगा.

 कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने बैठक में सभी पार्षदों एवं जनपद सदस्यों को सदस्यता अभियान में भी विशेष सहयोग देने के लिए भी कहा, बैठक में यह निर्णय लिया गया इस प्रकार की बैठक हर 15 दिन में की जाएगी बैठक में मुख्य रूप से ब्लॉक अध्यक्ष एस इलियास, उपाध्यक्ष रोबर्ट एक्का, युवक कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष प्रताप सिंह नगर पंचायत की अध्यक्ष अजेम टोप्पो, उपाध्यक्ष जगदीश आपट, जनपद अध्यक्ष अंजना मींज, उपाध्यक्ष सिराज खान एवं समस्त नगर पंचायत के पार्षद एवं जनपद पंचायत के सदस्यगण उपस्थित रहे।।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!