शादी करने के नाम पर 10 वर्षों तक किया युवती का शारीरिक शोषण और 2 बार कराया गर्भपात भी, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक अभिरक्षा में

Advertisements
Advertisements

युवती को विगत 10 वर्ष से शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने से युवती के गर्भवती होने पर दवाई खिलाकर गर्भपात कराने वाला आरोपी सुबास सिंह को अपराध कायमी के 24 घंटे के भीतर थाना दुलदुला पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक अभिरक्षा में

थाना दुलदुला में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 35/2022 धारा 376 (2-एन), 313 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि थाना दुलदुला क्षेत्र निवासी 35 वर्षीय युवती ने दिनांक 30.03.2022 को थाना उपस्थित आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसे सुबास सिंह के द्वारा वर्ष 2012 से शादी करने का झांसा देकर लगातार दुष्कर्म किया एवं प्रार्थिया के 02 बार गर्भवती हो जाने से आरोपी द्वारा दवाई खिलाकर गर्भपात करा दिया गया, सुबास सिंह वर्तमान में प्रार्थिया से शादी करने से इंकार कर रहा है। रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध थाना दुलदुला में धारा 376 (2-एन), 313 भा.द.वि. के तहत् अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पीड़िता की रिपोर्ट पर एवं महिला संबंधी गंभीर अपराध होने पर थाना दुलदुला द्वारा तत्परतापूर्वक कार्यवाही करते हुये पुलिस टीम द्वारा तत्काल आरोपी के निवास ग्राम राईअंबा मकरीबंधा जाकर आरोपी के घर का घेराबंदी कर दबिष देकर आरोपी सुबास सिंह को हिरासत में थाना लाया गया। आरोपी से पूछताछ करने पर अपराध घटित करना स्वीकार किया। आरोपी सुबास सिंह उम्र 38 वर्ष निवासी ग्राम राईअंबा मकरीबंधा के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने से विधिवत् दिनांक 30.03.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया। 

विवेचना कार्यवाही एवं आरोपी की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी दुलदुला निरीक्षक संतलाल आयाम, स.उ.नि. अजय लकड़ा, प्र.आर. 16 ढलेष्वर यादव एवं अन्य कर्मचारियों की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!