ग्रामीण के घर के बाहर रखा ट्रैक्टर का केजव्हील 4 नग कीमती रू. 12 हजार रू. को ट्रैक्टर के माध्यम से परिवहन कर चोरी करने वाले शातिर आरोपी भरतदास को तुमला पुलिस ने चंद घंटे के भीतर किया गिरफ्तार

Advertisements
Advertisements

पुलिस ने आरोपी से घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर को किया जप्त 

थाना तुमला में आरोपी के विरूद्ध अप.क्र. 31/22 धारा 379 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

मामले का संक्षिप्त विवरण इस प्रकार है कि प्रार्थी रूपेश चन्द्र पैंकरा उम्र 34 साल निवासी महुआडीह थाना तुमला ने दिनांक 30.03.2022 को रिपोर्ट दर्ज कराया कि दिनांक 29.03.2022 की दरम्यानि रात्रि में इसके घर के बाहर रखा ट्रैक्टर का केजव्हील 02 नग तथा पड़ोसी लखीम प्रसाद साय के घर के बाहर रखा लोहे का केजव्हील 02 नग कुल कीमती रू. 12000 /- को अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है, रिपोर्ट पर थाना में आरोपी के विरूद्ध धारा 379 भा.द.वि. का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

प्रकरण की विवेचना दौरान मुखबीर की सूचना पर पता-तलाश कर उक्त प्रकरण के संदेही आरोपी भरतदास को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ किया गया, पूछताछ में आरोपी ने बताया कि घटना दिनांक की रात्रि में वह ग्रामीणों के घर के बाहर रखा ट्रैक्टर का केजव्हील 04 नग को ट्रैक्टर क्र. सी.जी. 15 डी.सी. 3395 से परिवहन कर चोरी करना बताने पर उक्त ट्रैक्टर को जप्त कर चोरी किया हुआ 04 नग लोहे का केजव्हील को जप्त किया गया है। मामले में आरोपी भरतलाल दास उम्र 40 साल निवासी लुड़ेग के विरूद्ध अपराध सबूत पाये जाने पर दिनांक 30.03.2022 को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया है।  

उक्त विवेचना कार्यवाही करने एवं आरोपी की गिरफ्तारी में उप निरीक्षक चंद्रकुमार सिंगार, स.उ.नि. जीवनाथ गिरी, आर. 740 सोनू सिंह, आर. 671 अषोक कुमार भगत की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!