ग्राम लोधमा में संगीतमय श्रीमद्भागवत ज्ञान यज्ञ सप्ताह को आयोजन शनिवार से

Advertisements
Advertisements

2 अप्रैल को कलश यात्रा का होगा नगर भ्रमण, 8 अप्रैल तक चलेगा धार्मिक आयोजन

कथा समापन के उपरांत पूर्णाहूति के साथ भण्डारा होगा आयोजित

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर/कुनकुरी

कुनकुरी विकासखण्ड के अंतर्गत ग्राम लोधमा के श्रीराम मंदिर के प्रांगण में प्रतिवर्षानुसार इस वर्ष भी संगीतमय श्रीमद्भागवत ज्ञान यज्ञ सप्ताह का आयोजन 2 अप्रैल से 8 अप्रैल 2022 तक किया जा रहा है। इस वर्ष नवरात्र पर्व के अवसर पर आयोजित हो रहे इस धार्मिक आयोजन के प्रति भक्तजनों में अपूर्व उत्साह देखा जा रहा है।

श्रीमद्भागवत ज्ञान यज्ञ सप्ताह के शुभारम्भ के अवसर पर 2 अप्रैल शनिवार को कलश यात्रा निकाली जाएगी। प्रतिदिन प्रातः पूजा, हवन एवं दोपहर 3 बजे से संगीतमय श्रीमद्भागवत कथा वृन्दावन धाम के सुप्रसिद्ध कथावाचक परम पूज्य पंडित बलराम शास्त्री जी के द्वारा की जाएगी।

दिनांक 6 अप्रैल 2022 को भगवान श्री राम जी की मूर्ति की स्थापना एवं प्राण प्रतिष्ठा संपन्न होगी। श्रीमद् भागवत ज्ञान महोत्सव के समापन के अवसर पर 9 अप्रैल 2022 को प्रातः 7 बजे से पूर्णाहुति हवन के उपरांत भंडारा का आयोजन किया जाएगा। प्रतिवर्ष होने वाले इस धार्मिक आयोजन में ग्राम लोधमा के समस्त धार्मिक भक्तगण उत्साहपूर्वक समस्त आयोजनों में सम्मिलित होते हैं। इस वर्ष नवरात्र पर्व के अंतर्गत श्रीमद् भागवत ज्ञान यज्ञ सप्ताह के आयोजन को लेकर ग्रामवासियों एवं अंचल के निवासी भक्तजनों में विशेष उत्साह व्याप्त है।

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!