कुनकुरी अग्निकाण्ड: व्यापारी परिवार की दुकान व मकान के जलने की दुर्घटना में प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन का नगर सेना की फायर ब्रिगेड टीम के साथ रही सराहनीय भूमिका, नागरिकों ने भी दिया महत्वपूर्ण योगदान

Advertisements
Advertisements

कुनकुरी के पूजा प्लाईवुड दुकान आग लगने की सूचना मिलने पर स्थानीय प्रशासन और पुलिस प्रशासन और नगर सेना के फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा आग को काबू किया गया

राजस्व विभाग की टीम द्वारा घटना स्थल का मुआयना कर मुआवजा के लिए तैयार किया जा रहा प्रकरण

समदर्शी न्यूज़ ब्यूरो, जशपुर

जशपुर जिले के नगर पंचायत कुनकुरी के बाजारडाँड़ मार्ग में व्यापारी शिव कुमार बंग परिवार की पूजा प्लाईवुड एवं पूजा ड्रेसेस नामक दुकान एवं दुकान से लगे मकान में बीती रात को आग लग गई थी। आग लगने की सूचना मिलते ही तत्काल ही कुनकुरी के राजस्व विभाग, पुलिस प्रशासन और नगर सेना के जवानों के साथ फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग को नियंत्रण करने के कार्य मे लग गई। आग पर काबू पाने के लिए जशपुर, पत्थलगांव, अंबिकापुर एवं ओड़िसा  से दमकल वाहन बुलाया गया।

घटना की सूचना मिलते ही विधायक कुनकुरी यू.डी. मिंज, कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल, एसपी विजय अग्रवाल, अपर कलेक्टर आई.एल.ठाकुर, एसडीएम रवि राही नगर सेना अधिकारी श्रीमती योग्यता साहू सहित अन्य अधिकारी कर्मचारी घटना स्थल पर पहुँच कर वस्तुस्थिति की जानकारी ली। राजस्व विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रशासन द्वारा पूरा सहयोग प्रदान किया जा रहा है।

राजस्व, पुलिस, कमांडेड, नगर पंचायत के अधिकारियों कर्मचारियों एवं आम नागरिकों की सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया है। इस घटना से व्यापारी शिव कुमार बंग के छोटे भाई श्यामसुंदर बंग की पत्नी 54 वर्षीय श्रीमती रचना बंग की मृत्यु हुई है। राजस्व विभाग की टीम द्वारा घटना स्थल का मुआयना कर मुआवजा के लिए प्रकरण तैयार कर लिया है जिसका यथाशीघ्र भुगतान कर दिया जाएगा।    

Advertisements
Advertisements
error: Content is protected !!